Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentLaapata Ladies: किरण राव की डायरेक्टोरियल डेब्यू को मिला एक और बड़ा...

Laapata Ladies: किरण राव की डायरेक्टोरियल डेब्यू को मिला एक और बड़ा मौका, जानिए पूरी डिटेल्स

किरण राव और आमिर खान का स्पेशल अपीयरेंस

Laapata Ladies: किरण राव की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म को आज सुप्रीम कोर्ट में स्क्रीन किया जाएगा. यह एक खास मौका है क्योंकि यह फिल्म भारत की सबसे ऊंची अदालत में दिखाई जा रही है. इस स्क्रीनिंग में किरण राव और फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान भी मौजूद रहेंगे. स्क्रीनिंग के बाद, ये दोनों ऑडियंस के साथ बातचीत करेंगे और फिल्म के बारे में डिस्कस करेंगे.

फिल्म की कहानी और थीम

किरण राव की यह फिल्म 2001 के समय पर सेट है और यह एक फिक्शनल राज्य ‘निर्मल प्रदेश’ की कहानी है. फिल्म में दो दुल्हनें एक ट्रेन में बदल जाती हैं, जिसके कारण एक दुल्हन को दूसरे का दूल्हा घर ले जाता है, जबकि दूसरी दुल्हन एक रेलवे स्टेशन पर फंसी रह जाती है. इसके बाद एक पुलिस ऑफिसर, किशन (रवि किशन), इस मामले की जांच करता है. यह फिल्म बिप्लब गोस्वामी की अवार्ड-विनिंग कहानी पर आधारित है.

Laapata ladies

Also read:किरण राव की ‘लापता लेडीज’ में  जया के रोल के लिए इस एक्ट्रेस का हुआ था ऑडिशन, आमिर खान ने लिया था इंटरव्यू

Also read:सिर्फ रीमेक ही नहीं… बॉलीवुड में नई कहानियों पर भी बनती है फिल्म, इस साल की इन 2 मूवीज ने दर्शकों के जीते दिल

सुप्रीम कोर्ट में स्क्रीनिंग का महत्व

इस फिल्म की स्क्रीनिंग सुप्रीम कोर्ट की स्थापना के 75 साल पूरे होने के सेलिब्रेशन में हो रही है. कोर्ट के रिच हिस्ट्री को सेलिब्रेट करने के लिए की जा रही एक्टिविटीज में से यह एक हिस्सा है. फिल्म का स्क्रीनिंग C-ब्लॉक के ऑडिटोरियम में होगी जो कोर्ट के प्रशासनिक बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स में स्थित है.

फिल्म की कास्ट और रिलीज

इस फिल्म में निताशी गोयल, प्रतिभा रंटा और स्पर्श श्रीवास्तव मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल शर्मा भी महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म मार्च 1 को थियेटर्स में रिलीज हुई थी, हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर यह खास सफलता नहीं पा सकी. लेकिन जब यह OTT प्लेटफार्म पर रिलीज हुई, तब इसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला.

 फिल्म की प्रोडक्शन और सपोर्टिंग टीम

इस फिल्म को आमिर खान, किरण राव और ज्योति देशपांडे ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शंस, किंडलिंग पिक्चर्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले बनाया गया है. इस फिल्म की कहानी के जरिए जेंडर इक्वालिटी के महत्व को समझाने की कोशिश की गई है.

Also read:फिल्म लापता लेडीज में नितांशी की एक्टिंग से सेट पर छाया जादू, आमिर खान ने की सराहना

Entertainment Trending Videos



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular