Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentTanu Weds Manu 3: आनंद एल राय ने दी पक्की खबर, तनु...

Tanu Weds Manu 3: आनंद एल राय ने दी पक्की खबर, तनु वेड्स मनु 3 को लेकर कहा- जिस समय हमें अच्छी…

Tanu Weds Manu 3: आनंद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु एक शानदार फिल्म थी, जो साल 2011 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में आर माधवन और कंगना रनौत ने मुख्य किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी और उसके कुछ साल बाद यानी साल 2015 में तनु वेड्स मनु रिटर्न्स रिलीज हुई. दोनों फिल्मों को दर्शकों और समीक्षकों से शानदार रिव्यूज मिले थे और इसने जमकर कमाई भी की थी. फिल्म की सफलता ने कंगना और माधवन के करियर को नयी ऊंचाई दी. अब फैंस जानकर खुश होंगे कि इसका तीसरा पार्ट आ रहा है.

तनु वेड्स मनु के अगले पार्ट को लेकर आनंद एल राय ने कही ये बात

तनु वेड्स मनु के अगले पार्ट का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. अब ये जानकर फैंस खुश होंगे कि इसका तीसरा पार्ट आने वाला है. इसकी जानकारी खुद आनंद एल राय ने बात की. उन्होंने न्यूज18 शोशा से बातचीत में कहा, ”तनु वेड्स मनु एक ऐसी फ्रैंचाइजी है, जो तीसरे पार्ट की डिमांड करती है. इसके पीछे वजह है कि ये किरदार बहुत खूबसूरत है और उन्हें बहुत खूबसूरती से माधवन और कंगना ने निभाया है. वो किरदार कहानी कहानी से थोड़े बड़े हो गए है.”

Also Read- कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर अभी कहां हैं ?

Also Read- Emergency Release Date: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट हो गई फाइनल, जान लीजिए डेट

आनंद एल राय बोले- कहानी अभी कंप्लीट नहीं हुई है

आनंद एल राय ने आगे कहा, ”तनु वेड्स मनु की कहानी पूरी हो गई थी, लेकिन किरदार वापस आने के लिए उत्साहित थे. इस वजह से हम एक और कहानी ला पाए.” वहीं, उन्होंने कहा कहानी अभी कंप्लीट नहीं हुई है. ”तनु वेड्स मनु के साथ हमने एक नया किरदार दत्तो लाया था. जिस समय हमें अच्छी कहानी मिल जाएगी, जो तनु और दत्तो डिजर्व करती है, हम उसे बनाने के लिए तैयार है.” बता दें कि तीसरे पार्ट में कंगना रनौत और आर माधवन होंगे या नहीं, इसके बारे में जानकारी नहीं है.

Entertainment Trending Videos


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular