Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentShaka Laka Boom Boom से लेकर शरारत तक, इन 5 टीवी शोज...

Shaka Laka Boom Boom से लेकर शरारत तक, इन 5 टीवी शोज के कमबैक का दर्शक कर रहे इंतजार

टीवी की दुनिया में ऐसे कई शोज आए और गए, लेकिन कुछ शोज ऐसे है जिन्हें फैंस अभी तक याद रखे हुए है. इन सीरियल्स से दर्शकों की कई यादें जुड़ी है. आपको टॉप 5 शोज के बारे में बताते है, जिसके कमबैक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं.

Shaka laka boom boom

किंशुक वैद्य, हंसिका मोटवानी, सैनी राज, जेनिफर विंगेट स्टारर शाका लाका बूम बूम साल 2000 में शुरू हुआ था और 2004 में बंद हो गया था. सीरियल में संजू की कहानी दिखाई गई थी, जिसे एक जादुई पेंसिल मिलती है. वो उस जादुई पेंसिल से जो बनाता है, वो सच हो जाता है. अगर कोई इसे देखना चाहता है तो यह शो डिज्नी+हॉटस्टार पर मिल जाएगा.

Aahat
Aahat

आहट 90 के दशक का हॉरर सीरियल था. सीरियल को आज भी उसके डरावने इंट्रो सॉन्ग, बैकग्राउंड म्यूजिक, डरावनी स्टोरी की वजह से याद किया जाता है. शो साल 1995 में शुरू हुआ था और 2015 में खत्म हुआ था. ये काफी लंबे समय तक टीवी पर चला था और आज भी इसके कमबैक का फैंस इंतजार कर रहे हैं.

Sharart 1
Shararat

शरारत सीरियल में श्रुति सेठ, फरीदा जलाल, सिंपल कौल, शोमा आनंद, महेश ठाकुर, करणवीर बोहरा जैसे कलाकारों ने काम किया था. शो आज भी कई दर्शकों का फेवरेट है और इसकी वापसी को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर यूजर्स सवाल करते हैं. सीरियल सुपरहिट था और उस समय हर कोई जिया की तरह परी बनना चाहता है. आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Son Pari
Son pari

सोन परी जब शुरू हुआ था, तब हर कोई सोन परी जैसी एक आंटी अपनी लाइफ में चाहता था. सोन परी, फ्रूटी की जिंदगी से सारे दुखों को दूर करती है और एक मां जैसे उसकी केयर करती है. ये बच्चों के लिए आकर्षक शो था. आपको ये सीरियल यूट्यूब पर मिल जाएगी.

Shaktimaan1
Shaka laka boom boom से लेकर शरारत तक, इन 5 टीवी शोज के कमबैक का दर्शक कर रहे इंतजार 6

मुकेश खन्ना का शो शक्तिमान बच्चों के बीच इतना पॉपुलर था, कि हर बच्चा उनके जैसा ही बनना चाहता था. शो में मुकेश डबल रोल में दिखे थे. मुकेश ही गंगाधर और शक्तिमान के किरदार में दिखे है. इसमें सुरेंद्र पई, वैष्णवी महंत ने भी महत्वपूर्ण किरदार निभाया था.

Also Read- भारत का पहला सुपरहीरो जिसे टीवी पर देखने के लिए बच्चे छोड़ देते थे स्कूल, 90s के इस शो को आज भी करते हैं दर्शक मिस

Entertainment Trending Videos


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular