Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentKajol संग सेल्फी के लिए फैंस में मची होड़, मीडिया यूजर्स बोले-...

Kajol संग सेल्फी के लिए फैंस में मची होड़, मीडिया यूजर्स बोले- अजय सर को मदद के लिए…

बॉलीवुड की चुलबुली और टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल ने बीते दिन अनपा 50वां बर्थडे मनाया. काजोल को सोशल मीडिया पर उनके फैंस, दोस्त, शुभचिंतकों और फैमिली से खूब सारा प्यार मिला. उनके पति और एक्टर अजय देवगन ने अपनी वाइफ के नाम प्यारा सा पोस्ट लिखा. साथ ही क्यूट सा मैसेज भी लिखा. वहीं, एक्ट्रेस ने मुंबई स्थित अपने बंगले से बाहर कदम रखा और फैंस के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया. उन्हें विश करने के लिए फैंस और पैपराजी की भीड़ लग गई.

भीड़ से घिरी दिखीं काजोल

काजोल का वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में वह अपन फैंस से घिरी दिख रही है. एक्ट्रेस ने केक भी काटा और साथ ही फैंस को ऑटोग्राफ भी दिया. उनके साथ फोटोज क्लिक करवाने के लिए फैंस बेताब दिखे. उनसे हर कोई हाथ मिलाना चाहता था और ऑटोग्राफ भी लेना चाहता था. हालांकि इतने भीड़ में भी एक्ट्रेस बहुत शांत नजर आई और इतना प्यार दिखाने के लिए थैंक्यू कहा. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Also Read- Kajol Devgn Birthday: जब पहली मुलाकात में पति अजय देवगन को काजोल लगी घमंडी, इस फिल्म से हुई प्यार की शुरुआत

Also Read Sonakshi-Zaheer के रिसेप्शन में दिखा सलमान का स्वैग, ढोल की थाप पर न्यूली वेड कपल के साथ काजोल ने किया डांस, VIDEO

Also Read Kajol ने ‘दुश्मन’ फिल्म में काम करने पर 25 साल बाद तोड़ी चुप्पी, कहा- ये अब तक की सबसे डरावनी मूवीज…

यूजर्स के आ रहे ऐसे रिएक्शन

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए मीडिया यूजर ने लिखा, जन्मदिन मुबारक हो मेरी खूबसूरत रानी. एक यूजर ने लिखा, आप जीयो हजार साल. एक यूजर ने लिखा, अजय सर को मदद के लिए बुला लो. वहीं, काजोल अगली बार फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी. इसमें कृति सेनन भी है और उन्होंने सेट से बिहाइंड द सीन फोटो शेयर कर लिखा, “आप न केवल एक अद्भुत व्यक्ति हैं, बल्कि हम सभी के लिए एक प्रेरणा हैं. आपको बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं.” इसके अलावा एक्ट्रेस ‘सरजमीन’ में भी काम कर रही है. इस फिल्म से सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान डेब्यू कर रहे हैं.

Entertainment Trending Videos



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular