Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentMenaka Irani:  मां के मौत के 11 दिन बाद, फराह खान का इमोशनल...

Menaka Irani:  मां के मौत के 11 दिन बाद, फराह खान का इमोशनल नोट, मां, मैं आपको हमेशा….

मां के निधन के बाद फराह खान का इमोशनल पोस्ट

Menaka Irani: फराह खान ने अपनी मां मेनका ईरानी के निधन के कुछ दिनों बाद इंस्टाग्राम पर एक लंबा और इमोशनल नोट लिखा. फराह खान की मां का निधन 26 जुलाई को हुआ था. सोमवार को, कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के लिए एक इमोशनल मेसेज भावुक शेयर किया.

फराह का इमोशनल नोट

फराह खान ने कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “मेरी मां बहुत खास थीं.. उन्होंने कभी भी लाइमलाइट या किसी भी तरह का ध्यान नहीं चाहा.. अपनी लाइफ में जब भी प्रोलम्स आने के बाद भी कभी किसी के लिये दिल ने जैलसी नहीं रखी, जो भी उनसे मिलता था उनकी जिन्दादिली के लिये उन्हें याद करता था.

Menaka irani

Also read:Farah Khan Mother Died: फराह खान पर टूटा दुखों का पहाड़, मां ने दुनिया को कहा अलविदा

Also read:बॉलीवुड सितारे फराह खान की मां मेनका ईरानी की अंतिम यात्रा में पहुंचे, दिखाया सच्चा प्यार और सम्मान

मददगार मां की कहानिया

फराह खान ने उन सभी का धन्यवाद किया जो इस दुःख की घड़ी में उनके पास आए और बताया कि कैसे उनकी मां हमेशा लोगों की मदद करती थीं, कभी बदले में कुछ नहीं चाहती थीं. फ़राह ने लिखा, “अब काम पर लौटने का समय है.. यही वो चीज थी जिस पर मां को हमेशा गर्व था. मैं इस दुःख को नहीं भूलना चाहती, जो हमेशा मेरे दिल में रहेगा.. मैं आपको मिस नहीं करना चाहती क्योंकि आप हमेशा मेरे साथ हैं.. इस यूनिवर्स का थैंक यू करती हू, कि आपने मुझे उनकी बेटी बनाया और हमें उनकी देखभाल करने का मौका दिया.”

मां की आखिरी दिनों की कहानी

फराह खान ने उन डॉक्टरों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने उनकी मां को कुछ और दिन उनके साथ रखा. फराह खान के भाई साजिद खान ने भी अपनी मां के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और लिखा, “अभी भी यकीन नहीं हो रहा कि आप चली गईं…हमेशा के लिए लव यू मम्मी…”

मेनका ईरानी का जीवन और विरासत

मेनका ईरानी ने अपने निधन से दो हफ्ते पहले ही अपना 79वां जन्मदिन मनाया था. मेनका, जो कि कमरान फराह खान की पत्नी थीं, ने 1963 की फिल्म ‘बचपन’ में सलीम खान के साथ एक्टिंग कि था.

Also read:प्रियंका चौधरी के फैंस से डर गई Farah Khan! अपने सोशल मीडिया अकाउंट का कमेंट सेक्शन किया ऑफ, जानें पूरा मामला

Entertainment trending videos



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular