Monday, October 21, 2024
HomeReligionAnk Jyotish 5 August: आज रोमांच और उत्साह से भरा रहेगा दिन,...

Ank Jyotish 5 August: आज रोमांच और उत्साह से भरा रहेगा दिन, इन्हें होगी पेट, आंखों की समस्या, विरोधियों से सावधान रहें

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश जी कहते हैं कि इस समय आपके परिवार के साथ आपके संबंध तनावपूर्ण हैं. आपकी मां के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वियों के साथ कड़ी प्रतिस्पर्धा के बाद आप जीत हासिल करेंगे. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें जिससे आप अभी-अभी मिले हैं. आपका भाग्यशाली अंक 2 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी है.

अंक 2 (किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश जी कहते हैं कि भाई-बहन आराम और समर्थन का स्रोत होते हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहती है. आपकी आंखों को देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ के पास जाएं. आप इस समय कोई गंभीर काम करने के लिए तैयार नहीं हैं. आपने अपने साथी से हाल ही में टकराव टाल दिया है. आपको खुद को थोपने की ज़रूरत हो सकती है. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी भूरा है.

अंक 3 (किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि आप जीवन के आध्यात्मिक उत्तर की तलाश में हैं. आपको वह ज्ञान प्राप्त करने का अवसर मिलेगा, जिसकी आपको तलाश है. यह आपके लिए ऊर्जा से भरपूर दिन है. यह निश्चित रूप से व्यवसाय के लिए बेहतर दिनों में से एक है. आपके साथी के साथ आपके संबंध मधुर हैं और आप जो भी करते हैं उसमें आपको प्यार भरा समर्थन मिलता है. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

अंक 4 (किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

उच्च अधिकारियों से संबंधित परियोजनाएं नौकरशाही के झगड़ों में फंसी हुई हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं, दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. पेट में तकलीफ हो सकती है. शेयर बाजार में गिरावट का संकेत है, इसलिए बहुत सावधानी से कदम उठाएं. अपने साथी को अपनी प्रतिबद्धता दिखाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आपका भाग्यशाली अंक 9 है और आपका भाग्यशाली रंग केसरिया है.

अंक 5 (किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि एक स्थायी दोस्ती की शुरुआत का संकेत है. यदि आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. आंखों में संक्रमण हो सकता है, डॉक्टर से मिलें. आप अपने लिए जो लक्ष्य निर्धारित करेंगे, उन्हें आसानी से प्राप्त करेंगे. आपके और आपके साथी के बीच तनाव हो सकता है, सावधानी से आगे बढ़ें. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 6 (किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

भाई-बहन मदद के लिए तैयार और इच्छुक हैं. आज किसी समय आपकी मां को आपकी मदद की आवश्यकता पड़ सकती है. मानसिक और शारीरिक तनाव के बावजूद आप अपने विरोधियों पर विजय प्राप्त करेंगे. आज आपको कोई संपत्ति विरासत में मिल सकती है. आप अपने साथी के साथ कुछ समय अकेले बिताना चाहते हैं ताकि एक-दूसरे की बाहों में आराम कर सकें. आपका भाग्यशाली अंक 6 है और आपका भाग्यशाली रंग गोल्डन ब्राउन है.

अंक 7 (किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्मे लोग)

आप कोई महत्वपूर्ण पद पाने का सपना देखते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं, दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. गाड़ी चलाते समय सावधान रहें, खासकर अगर आपकी गाड़ी कन्वर्टिबल है. यह भारी खर्च का दिन है, क्योंकि आप विदेश से आने वाले संभावित ग्राहकों का मनोरंजन कर रहे हैं. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ गहरे या अधिक सार्थक संबंध बनाने का अवसर है, जिसे आप लंबे समय से पसंद करते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग मैजेंटा है.

अंक 8 (किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्मे लोग)

सावधान रहें! इस समय कानून से टकराव का संकेत है. आज सामूहिक गतिविधियों में भाग लेने पर जोर दिया जा रहा है. सावधान रहें, क्योंकि आपके विरोधी आस-पास ही इंतजार कर रहे होंगे. आप अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए लगातार प्रयास करते रहते हैं. विवाहेतर संबंध की संभावना है. ऐसा कुछ न करें, जिसका आपको पछतावा हो. आपका भाग्यशाली अंक 9 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन रोमांच और उत्साह से भरा है. आज आप बेफिक्र मूड में हैं. अगर आप भारी मशीनरी के आसपास हैं तो सावधान रहें. दूर की जगहों से आपको पैसे और पहचान मिलेगी. आपके रोमांटिक प्रस्ताव का जवाब मिलेगा. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग बेबी पिंक है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular