Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentShekhar Home : श्रीजीत मुखर्जी की डिटेक्टिव ड्रामा के के मेनन और...

Shekhar Home : श्रीजीत मुखर्जी की डिटेक्टिव ड्रामा के के मेनन और रणवीर शौरी की जोड़ी मचाएगी धूम, रिलीज डेट का ऐलान

रोमांचक डिटेक्टिव शो 14 अगस्त को आएगा

Shekhar Home : के के मेनन और रणवीर शौरी की नई डिटेक्टिव सीरीज ‘शेखर होम’ की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. इस रोमांचक सीरीज को बंगाली फिल्मकार श्रीजीत मुखर्जी ने निर्देशित किया है. यह सीरीज फेमस राइटर सर आर्थर कॉनन डॉयल की शेरलॉक होम्स कहानियों पर आधारित है. इसमें के के मेनन, रणवीर शौरी और रसिका दुग्गल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

शेरलॉक होम्स की नई अवतार

‘शेखर होम’ सीरीज 14 अगस्त से जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम होगी. के के मेनन शेरलॉक होम्स के रूप में नजर आएंगे, जबकि रणवीर शौरी को जॉन वाटसन की भूमिका में देखा जाएगा. सीरीज का लुक देखकर ऐसा लगता है कि यह शो दर्शकों को रोमांच से भरपूर अनुभव देगा.

Shekhar home

Also read:Captain miller : अगर केजीएफ और पुष्पा जैसी फिल्मों के फैन है तो ये फिल्म अपने लिए, कहानी ऐसी की सही गलत सोचने पार मजबूर कर देगी

Also read:महाराजा फिल्म पसंद आई, तो अब देखें डायरेक्टर की और भी दमदार फिल्म बिलकुल फ्री में, फिल्म का क्लाईमेक्स आपके होश उड़ा देगा

 रिलीज डेट की अनाउंसमेंट

जियो सिनेमा ने इंस्टाग्राम पर शो की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए लिखा, “एक अनसुलझे रहस्यों का जाल और सिर्फ एक आदमी जो इन्हें सुलझा सकता है. #ShekharHome स्ट्रीमिंग 14 अगस्त से सिर्फ जियो सिनेमा प्रीमियम पर.” इस सीरीज में रसिका दुग्गल, कीर्ति कुल्हारी और दिव्येंदु भट्टाचार्य भी इंपोर्टेंट रोल्स में हैं.

श्रीजीत मुखर्जी और के के मेनन का दूसरा प्रोजेक्ट

दिलचस्प बात यह है कि श्रीजीत मुखर्जी और के के मेनन ने इससे पहले भी नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी सीरीज ‘रे’ में एक साथ काम किया था. ‘रे’ सीरीज सत्यजीत रे की कहानियों पर आधारित थी और इसमें के के मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. ‘शेखर होम’ सीरीज को भी उन्हीं की कहानियों से इंस्पिरेशन  लेकर बनाया गया है.

Also read:अगर आपको स्त्री और मुंज्या जैसी फिल्में पसंद हैं, तो इस सीरीज का क्लाइमेक्स आपको हिला देगा

Entertainment trending videos

The post Shekhar Home : श्रीजीत मुखर्जी की डिटेक्टिव ड्रामा के के मेनन और रणवीर शौरी की जोड़ी मचाएगी धूम, रिलीज डेट का ऐलान appeared first on Prabhat Khabar.



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular