Monday, October 21, 2024
HomeReligionअगस्त में 4 बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन, 5 राशिवालों को होगा...

अगस्त में 4 बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन, 5 राशिवालों को होगा लाभ, नई जॉब, गाड़ी, प्रॉपर्टी, धन योग!

अगस्त के महीने में 4 बड़े ग्रहों सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल का राशि परिवर्तन होने वाला है. सूर्य देव 16 अगस्त को सिंह राशि में गोचर करेंगे, वहीं बुध का गोचर कर्क राशि में 22 अगस्त को होगा. सुख और सुविधाओं के कारक ग्रह शुक्र का गोचर कन्या राशि में 25 अगस्त को होगा, वहीं साहस और पराक्रम के कारक ग्रह मंगल का राशि परिवर्तन 26 अगस्त को होगा. मंगल ग्र​ह वृषभ से मिथुन राशि में गोचर करेगा. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव का कहना है कि अगस्त में सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल के गोचर से 5 राशि वालों के जीवन में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल सकते हैं. उनको नई नौकरी, प्रॉपर्टी, धन लाभ हो सकता है. आइए जानते हैं अगस्त में होने वाले ग्रहों के गोचर का शुभ प्रभाव.

अगस्त 2024 ग्रह गोचर का राशियों पर शुभ प्रभाव

मेष: अगस्त में सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल के गोचर से मेष राशि के जातकों को लाभ मिलेगा. आपको धन लाभ होगा, जिससे आर्थिक उन्नति मिल सकती है. नौकरी करने वालों के लिए शुभ समय होगा. बॉस आपसे खुश रहेंगे और आपके पद-प्रभाव में इजाफा हो सकता है. आपकी आमदनी बढ़ेगी, जिससे आपका बैंक बैलेंस बढ़ सकता है. आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन खानपान में सावधानी रखनी चाहिए.

ये भी पढ़ें: सिंह वाले पाएंगे सरकारी नौकरी, कन्या राशिवालों को मिलेगी ढेर सारी सफलताएं-खुशियां! पढ़ें अगस्त मासिक राशिफल

वृषभ: अगस्त में इन 4 बड़े ग्रहों का गोचर आपके करियर के लिए सकारात्मक प्रभाव वाला हो सकता है. आप काम के दम पर नाम चमकाने में सफल हो सकते हैं, मौकों को हाथ से जाने न दें. तरक्की मिल सकती है. आपको नई जॉब का प्रस्ताव भी मिल सकता है. बिजनेस करने वालों के लिए यह समय अच्छा होगा. आप मुनाफा कमाएंगे और काम का विस्तार भी कर सकते हैं. आपको अचानक धन लाभ भी होगा.

कर्क: अगस्त में सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल का राशि परिवर्तन आपको धन लाभ करा सकता है. करियर में नए प्रस्ताव मिलेंगे, जो आपके पद और प्रतिष्ठा में बढ़ोत्तरी कर सकते हैं. इस बीच आप प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं, ​जो आपको भविष्य में लाभ देगा. इससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस महीने आपका समय मौज मस्ती में गुजरेगा. यात्रा पर जाने का योग बन सकता है.

सिंह: अगस्त में ग्रहों का गोचर आपकी राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में जबरदस्त सफलता दे सकता है. इस बीच आप कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. बिजनेस करने वालों को नई डील मिलने की उम्मीद है. पार्टनरशिप का काम आपको लाभ दे सकता है. आपके पास धन की कमी नहीं होगी और आपकी आर्थिक उन्नति हो सकती है. इस दौरान आपका स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

ये भी पढ़ें: शुक्रवार को है सावन​ शिवरात्रि, कैसे करें व्रत पूजन और उद्यापन? शिव पुराण से जानें सही विधि

धनु: सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल के गोचर से आपके जीवन में सकारात्मक बदलाव हो सकता है. इसके कारण आप कोई नया बिजनेस कर सकते हैं, जिससे लाभ हो सकता है. नए प्लान पर काम करना आपके लिए सफलतादायक हो सकता है. आप परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. आपका वैवाहिक जीवन सुखद होगा और परिवार में शांति रह सकती है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular