Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentAnupama Spoiler Alert: अनुपमा को बर्बाद करेगा ये शख्स

Anupama Spoiler Alert: अनुपमा को बर्बाद करेगा ये शख्स

Anupama Spoiler Alert: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ दिलचस्प होता जा रहा है. शो की सोशल मीडिया पर बड़ी फॉलोइंग है. फैंस एक भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते हैं. हाल ही में मेकर्स की ओर से लीप लिया गया था, जिसमें अनुज और अनुपमा एक दूसरे से अलग हो गए. जहां अनु आशा भवन में शिफ्ट हो गई, वहीं वनराज उसे जलाने के लिए उसके बगल वाले बंगले में चला गया. अब, लगभग हर दिन, वनराज और अनु एक-दूसरे से टकराते हैं और बहस करते रहते हैं.

अनुपमा को बर्बाद करने के लिए वनराज रचेगा साजिश

अनुपमा के आज के एपिसोड में, हम देखेंगे कि वनराज को जैसे ही पता चलेगा कि आशा भवन मुसीबत में है और अनु प्रॉपर्टी टैक्स चुकाने में असमर्थ है और घर सील होने की कगार पर है. वह उसे बर्बाद करने की प्लानिंग को प्रोसेस करता है. वनराज आशा भवन के मालिक हार्दिक से संपर्क करता है. वह हार्दिक की असिस्टेंट से उसके बॉस से मुलाकात कराने के लिए कहता है. ऐसा लगता है कि वनराज हार्दिक से मिलेगा और उससे आशा भवन को ध्वस्त करने के लिए प्लान बनाएगा.

Read Also- Anupama Upcoming Twist: आध्या की नहीं हुई है मौत, अब शुरू होगी मीनू और सागर की लव स्टोरी, वनराज फिर बनेगा विलेन

Read Also- Anupama: क्या बीच में ही अनुपमा शो छोड़ रही रूपाली गांगुली, एक्ट्रेस ने राजन शाही के सामने रखी ये गुजारिश

क्या वनराज को मुंहतोड़ जवाब देगा अनुज

वनराज शांत नहीं रहता है और अनुज कपाड़िया को ‘साइको लवर’ कहता है. हालांकि इतिहास गवाह है अनुपमा पर जब-जब मुसीबत आई है, तब अनुज ही उसके सपोर्ट में खड़ा रहा है. लेकिन अभी, अनुज अपनी याददाश्त खो चुका है और सड़क पर आ गया है. अंकुश और बरखा ने उसकी सारी प्रोपर्टी छीन ली है. इसी बीच वनराज को अपने परिवार की भी चिंता सता रही है. आज के एपिसोड में हमने देखा कि उन्होंने तोशु को नौकरी ढूंढने और थोड़ा जिम्मेदार बनने के लिए कहा. किंजल ही घर की सारी जिम्मेदारी उठा रही है. मीनू भारत लौट आई है और जल्द ही अनुपमा से मुलाकात करेगी. बा और बापूजी भी अलग हो गए हैं, एक अनु के साथ और दूसरा वनराज के साथ है.

ead Also- Anupama Twist: आध्या को गायब करने के पीछे है इन दो शख्स का हाथ, उम्मीद की किरण बनकर आएगी मीनू


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular