Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentPremalu: 3 करोड़ की फिल्म ने किया कमाल, कमाया 136 करोड़, अब...

Premalu: 3 करोड़ की फिल्म ने किया कमाल, कमाया 136 करोड़, अब ओटीटी पर भी मचाई धमाल

सबसे बड़ी हिट फिल्म 2024

Premalu: पिछले साल 2023 में “पठान”, “जवान”, “एनिमल”, और “सलार” जैसी बड़ी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. लेकिन 2024 में बड़ी सुपरस्टार्स और बिग बजट फिल्मों ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया. इस बार कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गईं, लेकिन एक छोटी सी फिल्म ने बड़ा कमाल किया है.

“प्रेमलु” की शानदार सफलता

साल 2024 के फरवरी महीने में रिलीज हुई मलयालम फिल्म “प्रेमलु” ने बॉक्स ऑफिस पर नोटों की बारिश कर दी. इस फिल्म ने सबसे ज्यादा मुनाफा कमाने वाली फिल्म बन गई. “प्रेमलु” ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 136 करोड़ रुपये की कमाई की है. ये फिल्म सिर्फ 3 करोड़ के बजट में बनाई गई थी.

Premalu

Also read:The raja saab: प्रभास का धमाका फिल्म के टीजर ने मचाया धमाल, रिलीज डेट भी आयी सामने, आप भी कर ले नोट

Also read:अगर आपको स्त्री और मुंज्या जैसी फिल्में पसंद हैं, तो इस सीरीज का क्लाइमेक्स आपको हिला देगा

कहानी और कॉमेडी का जादू

“प्रेमलु” एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसकी कहानी ने लोगों को बहुत इंप्रेस किया. इस फिल्म ने अपने बजट से 45 गुना ज्यादा कमाई की है. किसी भी फिल्म के लिए अपने बजट से 4500 फीसदी मुनाफा कमाना बहुत बड़ी बात है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई से एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर भी उपलब्ध है और वहां भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

“कल्की 2898 एडी” और “फाइटर” से तुलना

प्रभास स्टारर “कल्की 2898 एडी” ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी, लेकिन फिल्म ने सिर्फ 70 फीसदी प्रॉफिट कमाया. ऋतिक रोशन की “फाइटर” भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही, लेकिन उसे सिर्फ 775 फीसदी मुनाफा हुआ. ऐसे में “प्रेमलु” जैसी कम बजट फिल्म ने 4500 फीसदी मुनाफे के साथ इन दोनों ही फिल्मों को पीछे छोड़ दिया.

डिज्नी हॉटस्टार पर भी धूम मचा रही है “प्रेमलु”

“प्रेमलु” न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, बल्कि डिज्नी हॉटस्टार पर भी इसे बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि अगर कहानी और प्रस्तुति दमदार हो, तो बजट कोई मायने नहीं रखता. इस फिल्म ने बड़े बजट और बड़े स्टार्स की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए अपने दम पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया है.

Also read:महाराजा फिल्म पसंद आई, तो अब देखें डायरेक्टर की और भी दमदार फिल्म बिलकुल फ्री में, फिल्म का क्लाईमेक्स आपके होश उड़ा देगा


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular