Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentParis Olympics 2024: राम चरण और उपासना ने किया पीवी सिंधु को...

Paris Olympics 2024: राम चरण और उपासना ने किया पीवी सिंधु को किया चीयर, शेयर किया शानदार वीडियो

पेरिस ओलंपिक 2024 की शुरुआत हो चुकी है, और हर कोई इस ओलंपिक के रोमांच में डूबा हुआ है. खेल के दूसरे दिन, महिला सिंगल्स बैडमिंटन में भारत ने शानदार जीत दर्ज की.

पीवी सिंधु ने जीत लिया मैच

पीवी सिंधु ने मालदीव की फथीमथ नब्बाह अब्दुल रज्जाक को हराया और पहले मैच में ही अपनी जीत को सुनिश्चित किया. महज 27 मिनट में दोनों गेम जीतकर भारतीय स्टार ने धमाकेदार शुरुआत की. इस मैच को देखने के लिए साउथ सुपरस्टार राम चरण अपनी पत्नी उपासना के साथ स्टेडियम में मौजूद थे. उपासना ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह पीवी सिंधु को उत्साहित करते हुए नजर आ रही हैं.

राम चरण है परिवार के साथ

साउथ सुपरस्टार राम चरण पिछले कुछ दिनों से अपनी फैमिली के साथ पेरिस में हैं, जहां यह परिवार ओलंपिक खेलों का आनंद ले रहे है. रविवार को, उपासना और राम चरण पीवी सिंधु का मैच देखने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कोर्ट से पीवी सिंधु की फोटोज और वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, “कम ऑन पीवी सिंधु.”

 ओपनिंग सेरेमनी में लिया भाग

कपल ने ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में भाग लिया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पेरिस ओलंपिक से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कोनिडेला परिवार ओलंपिक देखने के लिए निकला था.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Paris Olympics 2024: बॉलीवुड का हॉकी से पुराना कनेक्शन, जानें कब रिलीज हुई थी नेशनल गेम पर पहली फिल्म?

Also Read- Paris Olympics 2024: इस कैनेडियन सिंगर ने किया 4 साल बाद वापसी, गाया 75 साल पुराना गाना



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular