Monday, October 21, 2024
HomeReligionAaj Ka Rashifal: ईमानदारी की सराहना और व्यापार में लाभ होगा, पर...

Aaj Ka Rashifal: ईमानदारी की सराहना और व्यापार में लाभ होगा, पर स्त्री कष्ट से बचने के लिए करना होगा ये काम…पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशि

गणेशजी कहते हैं कि अप्रत्याशित व्यय के कारण तनाव रहेगा. कार्य में अपेक्षाकृत विलम्ब होगा. विवेक से कार्य करें. परिवार के साथ स्थानीय पुण्य स्थान की यात्रा होगी. साझेदारों से मतभेद समाप्त होंगे. नौकरी में अधिकारियों से सहयोग और विश्वास मिलेगा. पारिवारिक व्यस्तता रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: मैरून

वृषभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि कर्ज वसूल हो जाएगा. व्यापारिक यात्राएं सफल रहेंगी. लाभ के अवसर मिलेंगे. शत्रुओं से भय रहेगा. व्यापार में ग्राहकी अच्छी रहेगी. नौकरी में कार्य व्यवहार और ईमानदारी की सराहना होगी. मेहनत करने से लाभ होगा. चिंता रहेगी. शत्रु परास्त होंगे.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: पीला

मिथुन राशि

गणेशजी कहते हैं कि नए व्यापारिक अनुबंध होंगे. नई योजना बनेगी. मान-सम्मान मिलेगा. वाणी पर नियंत्रण रखें. स्त्री कष्ट संभव है. कलह से बचें. कार्य में सफलता मिलेगी, शत्रु परास्त होंगे. विवेक से कार्य होंगे. उदर रोग से कष्ट संभव. वस्त्र-आभूषण प्राप्ति के योग.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

कर्क राशि

गणेशजी कहते हैं कि यात्रा सफल रहेगी. वाद-विवाद न करें. लेन-देन में सावधानी रखें. कानूनी अड़चनें दूर होंगी. देव दर्शन होंगे. राज्य से लाभ मिलने की संभावना. माता की चिंता रहेगी. वाहन और मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें. धन प्राप्ति की संभावना. मित्रों से मुलाकात होगी. वाद-विवाद न करें.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

सिंह राशि

गणेशजी कहते हैं कि प्रेम संबंधों में जोखिम न लें. वाहन और मशीनरी के प्रयोग में सावधानी रखें. झंझट में न पड़ें. आगे बढ़ने का रास्ता मिलने की संभावना है. शत्रु परास्त होंगे. लाभ होगा. स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. अज्ञात भय सताएगा. राज्य से लाभ होगा. शत्रु शांत होंगे.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: नीला

कन्या राशि

गणेशजी कहते हैं कि बेचैनी रहेगी. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. राजकीय बाधाएं दूर होंगी. नेत्र पीड़ा की संभावना. आर्थिक लाभ और बौद्धिक लाभ होगा. शत्रु से परेशान रहेंगे. अपमान की संभावना. कष्ट की संभावना. धन हानि. कष्ट और तकलीफ. शारीरिक कष्ट रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: काला

तुला राशि

गणेशजी कहते हैं कि स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. भागदौड़ रहेगी. भूमि-भवन से संबंधित योजना बनेगी. उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा. धन का आगमन धीमा रहेगा. काम में अरुचि रहेगी. दुखद समाचार मिल सकता है. कुछ लाभ की संभावना है. चिंताएं कम होंगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: मैजेंटा

वृश्चिक राशि

गणेशजी कहते हैं कि लेन-देन में सावधानी रखें. पार्टी और पिकनिक का आनंद मिलेगा. विद्यार्थी वर्ग सफलता प्राप्त करेगा. शत्रु पर विजय का हर्ष समाचार मिलने की संभावना. बुरी संगति से हानि होगी. धन का आगमन सुखद रहेगा. प्रेमिका मिलेगी. कुछ आय होगी. माता को कष्ट रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: बैंगनी

धनु राशि

गणेशजी कहते हैं कि भय, संकट और भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. अनावश्यक भागदौड़ रहेगी. भय, पीड़ा, मानसिक कष्ट की संभावना है. लाभ और पराक्रम अच्छा रहेगा. बुरी खबर मिलेगी. हानि और भय की संभावना है, पराक्रम से सफलता मिलेगी, कलह का वातावरण बनेगा. यह एक भयानक दिन होगा.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: सफेद

मकर राशि

गणेशजी कहते हैं कि जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता रहेगी. घर-बाहर अशांति हो सकती है. प्रयास सफल होंगे. यात्रा के योग बनेंगे. कुछ परेशानी की संभावना. लाभ के योग बनेंगे. महिलाओं को परेशानी. बुरी संगति से कष्ट. संघर्ष का दिन रहेगा. अपनी ओर से मामले को बढ़ावा न दें.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: नारंगी

कुंभ राशि

गणेशजी कहते हैं कि आपको शुभ समाचार मिलेगा. पुराने मित्रों और रिश्तेदारों से मुलाकात होगी. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. आय में वृद्धि होगी. विरोध की संभावना, धनहानि, परिवार में कलह, रोग से घिरे रहने की संभावना, किसी कार्य के पूरा होने में व्यवधान की संभावना. चिंताएं उत्पन्न होंगी. महिलाओं को कष्ट, कुछ लाभ की उम्मीद.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: काला

मीन राशि

गणेशजी कहते हैं कि रोजगार में वृद्धि होगी. व्यावसायिक यात्राएं सफल रहेंगी. परिवार की चिंता रहेगी. लाभ होगा. अस्वस्थता महसूस होगी. चिंताओं से मुक्ति नहीं मिलेगी. शत्रुओं का दमन रहेगा. कलह और अपमान से बचें. यात्रा संभव होगी. सावधान रहना होगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: पीला

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular