Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentHuma Qureshi Birthday: इस फिल्म ने बनाया रातों-रात स्टार, इंडस्ट्री के 8...

Huma Qureshi Birthday: इस फिल्म ने बनाया रातों-रात स्टार, इंडस्ट्री के 8 सेलेब्स से जुड़ा नाम

Top Stories in Section 2

हुमा कुरैशी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई, खासकर अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से. अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने बॉलीवुड में नाम कमाया और शाहरुख खान व आमिर खान जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम किया हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ी. व्यक्तिगत जीवन में भी वह सुर्खियों में रही हैं, और कई अभिनेताओं के साथ उनके अफेयर की चर्चा होती रही है. आज, हुमा कुरैशी अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं.

2007 में हुई थी करियर की शुरुआत

हुमा ने जब बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था, उस वक्त यानी साल 2007 के दौरान वह मनोज तंवर नाम के एक लड़के को डेट करती थीं. हालांकि, कुछ वक्त बाद ही दोनों की राहें जुदा हो गई थीं. इसके बाद हुमा का नाम दिल्ली के नेहरु प्लेस के एक कारोबारी इब्राहिम अंसारी के साथ जुड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2008 के दौरान दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

2012 में थे इनके साथ

हुमा ने बॉलीवुड में अपनी अदाओं का जादू चलाया तो उनके हुस्न के शिकार अर्जन बाजवा हो गए. कहा जाता है कि 2012 में दोनों का रिलेशनशिप चरम पर था. इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन तक चल नहीं सका और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं.

डायरेक्टर संग किया प्यार

अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली हुमा कुरैशी अपनी ही फिल्म के डायरेक्टर यानी अनुराग कश्यप पर भी फिदा हो गई थीं. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा कई बार किया जा चुका है, लेकिन दोनों ने अपना रिश्ता कभी सार्वजनिक रूप से नहीं कबूला.

सोहेल खान के साथ भी था रिश्ता

साल 2016 के दौरान हुमा कुरैशी और सोहेल खान की नजदीकियों की खबरें भी काफी तेजी से फैलीं, लेकिन दोनों ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया. इसके बाद हुमा कुरैशी का नाम बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अभिषेक चौबे के साथ भी जुड़ा, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाया. 

शादी पर हुमा कुरैशी की राय

मुदस्सर अजीज और हुमा कुरैशी का नाम भी एक साथ जुड़ चुका है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया. कहा जाता है कि दोनों लॉन्ग वैकेशन पर भी गए थे, जिनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. बता दें कि शादी को लेकर हुमा कुरैशी अपनी राय भी जाहिर कर चुकी हैं. उनका कहना है कि वह अभी मिस्टर राइट का इंतजार कर रही हैं. वह किसी के दबाव में आकर शादी कतई नहीं करेंगी.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Maharani 3 Review: महारानी 3 मनोरंजन करती हैं, लेकिन पिछले सीजन के मुकाबले एक पायदान नीचे रह गयी है

Also Read- Maharani 3 OTT Release: वीकेंड पर एंजॉय करें हुमा कुरैशी की महारानी 3, जानें किस ओटीटी पर देख सकते हैं आप



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular