Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentMr and Mrs mahi ott: नेटफ्लिक्स पर आ रही है राजकुमार और...

Mr and Mrs mahi ott: नेटफ्लिक्स पर आ रही है राजकुमार और जान्हवी की रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा जानिए कब और कहां देखें यें फिल्म

फिल्म का ओटीटी रिलीज का ऐलान

Mr and mrs mahi ott: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर की रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. यह फिल्म 26 जुलाई 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी. नेटफ्लिक्स ने आज ही फिल्म काई ट्रैलर यूट्यूब पर शेयर कर इस बात की जानकारी दि है ओर साथ ही मेंनेटफ्लिक्स की एप्लिकेशन पर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ को ‘कमिंग सून’ लिस्ट में दिखाया गया है.

फिल्म की कहानी क्या है?

‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ एक शादीशुदा कपल की कहानी है जो क्रिकेट के प्रति अपने प्यार को साझा करता है. महेंद्र, एक असफल क्रिकेटर, अपनी पत्नी महिमा के क्रिकेटिंग टैलेंट को पहचानता है जब वह टेनिस बॉल से छक्के मारती है. महेंद्र अपनी पत्नी को क्रिकेटर बनने के लिए प्रोत्साहित करता है. महिमा, जो पहले एक डॉक्टर थीं, क्रिकेट के लिए अपने करियर को छोड़ देती हैं. फिल्म में हम देखते हैं कि उनके क्रिकेटिंग करियर के दौरान क्या-क्या घटनाएं घटती हैं.

मिस्टर एंड मिसेज माही का ओटीटी रिलीज कब और कहां देखें इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा को

Mr and mrs mahi

Also read:जान्हवी कपूर का करारा जवाब…अपने आप को इतना महत्व…स्टारकिड्स की ट्रोलिंग पर बेबाक राय

Also read:वरुण धवन और जान्हवी कपूर की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, बवाल की जोड़ी फिर मचाएगी बवाल

फिल्म के कलाकार और क्रू

इस फिल्म में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर के अलावा कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब, और अरिजीत तनेजा भी इंपोर्टेंट रोल्स में हैं. फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है और यह एक रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा है.

जान्हवी और राजकुमार वर्क फ्रंट

जान्हवी कपूर इस समय अपनी फिल्म ‘उलझ’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जो 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, राजकुमार राव अपनी हॉरर फिल्म ‘स्त्री 2’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी.

फिल्म का बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन

‘मिस्टर एंड मिसेज माही को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं. फिल्म ने पहले दिन ₹6.85 करोड़ की कमाई की थी और 20 जून 2024 तक, फिल्म ने भारत में ₹42.63 करोड़ और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ₹8.77 करोड़ की कमाई की है, जिससे कुल मिलाकर ₹51.40 करोड़ का विश्वव्यापी कलेक्शन हुआ है.

Also read:Ulajh Trailer: जान्हवी कपूर की ‘उलझ’ का धमाकेदार ट्रेलर..40 मिलियन व्यूज से ज्यादा…. आपने देखा क्या


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular