Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentZee 5: कमल हासन की वेब सीरीज 'मनोरथंगल' इस दिन ओटीटी पर...

Zee 5: कमल हासन की वेब सीरीज ‘मनोरथंगल’ इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक, अभी नोट कर लें डेट

वेब सीरीज ‘मनोरथंगल’

Zee 5: मलयालम लेखक एमटी वासुदेवन नायर की शोर्ट स्टोरीज पर आधारित वेब सीरीज ‘मनोरथंगल’ हाल ही में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस सीरीज का हिंदी ट्रेलर 22 जुलाई को रिलीज किया गया. इस एंथोलॉजी सीरीज में 9 कहानियां हैं, जिन्हें 8 अलग-अलग फिल्म निर्माताओं ने निर्देशित किया है. इसमें भारतीय सिनेमा के बड़े सितारे कमल हासन, ममूटी, मोहनलाल और फहाद फासिल शामिल हैं.

कहानी और निर्देशन

इस सीरीज की 9 कहानियां केरल के बैकग्राउंड पर आधारित है जहां हर कहानी में इंसान और उनसे जुड़ी उनकी कंट्राडिक्शंस के बारे में बात होगी. ‘मनोरथंगल’ के ट्रेलर में कमल हासन, ममूटी और मोहनलाल जैसे दिग्गज कलाकार कहानियों का परिचय देते हुए नजर आते हैं. यह सीरीज 15 अगस्त से जी5 पर स्ट्रीम होगी.

Manorathangal

Also read:कमल हासन की ‘इंडियन 2’ ने मेकर्स को करोड़ों का नुकसान, जानिए पूरी सच्चाई

Also read:बॉक्स ऑफिस पर धमाल: मलयालम फिल्मों का जादू, बॉलीवुड को दी टक्कर!

सीरीज की विशेषताएं

प्रियदर्शन ने ‘ओलवुम थीरावम’ का निर्देशन किया है, जिसमें मोहनलाल ने लीड रोल किया है. ‘कडुगन्नावा ओरु यत्र कुरिप्पु’ का निर्देशन रंजीत ने किया है और इसमें ममूटी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इसके अलावा, प्रियदर्शन ने ‘बीजू मेन, शांति कृष्णा और जॉय मैथ्यू अभिनीत ‘शिलिखितम’ का भी निर्देशन किया है.

अन्य कहानियां और कलाकार

श्यामप्रसाद ने ‘काजचा’ का निर्देशन किया है, जिसमें पार्वती थिरुवोथु और हरीश उथमन मुख्य भूमिका में हैं. अश्वथी नायर की ‘विल्पना’ में मधु और आसिफ अली ने अभिनय किया है. महेश नारायणन की ‘शेरलॉक’ में फहाद फासिल और जरीना मोइदु मुख्य भूमिका में हैं.

9 कलाकार और 9 कहानियां

जयराजन नायर की ‘स्वर्गम थुराक्कुन्ना समयम’ में कैलाश, इंद्रांस, नेदुमुदी वेणु, एनजी पणिक्कर और सुरभि लक्ष्मी नजर आते हैं. संतोष सिवन ने ‘अभयम थेदी वेंदुम’ का निर्देशन किया है, जिसमें सिद्दीकी, इशित यामिनी और नजीर ने अभिनय किया है. रथीश अंबत की ‘कदलक्कट्टू’ में इंद्रजीत और अपर्णा बालमुरली मुख्य भूमिका में हैं.

सीरीज की रिलीज और स्ट्रीमिंग

‘मनोरथंगल’ वेब सीरीज 15 अगस्त से जी5 पर स्ट्रीम होगी. इस सीरीज में भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी इसे और भी खास बनाती है. सीरीज में कमल हासन, ममूटी, मोहनलाल और फहाद फासिल जैसे दिग्गज कलाकार नजर आएंगे, फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Also read:सिनेमाघरों में धमाल मचाने को तैयार गेम चेंजर’ और ‘विश्वंभरा’… जानें लेटेस्ट अपडेट्स



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular