Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentAnupama Twist: इस एक्ट्रेस ने अनुपमा में एंट्री लेने पर तोड़ी चुप्पी,...

Anupama Twist: इस एक्ट्रेस ने अनुपमा में एंट्री लेने पर तोड़ी चुप्पी, नागिन 6 में मचा चुकी है दहशत

Anupama Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के शो अनुपमा में लीप के बाद अनुज और अनु मिल गए है. इसमें ट्विस्ट है कि अनुज अपनी अनु को पहचान नहीं पाता. अनुज उसका चेहरा भूल चुका है. अनुज को ऐसे देख कर अनु का दिल बेचैन है. उसे आध्या की फ्रिक हो रही कि पता नहीं वो कहां है. आगे क्या टर्न आएगा, फैंस ये जानने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच सुनने में आ रहा कि एक्ट्रेस अदा खान की शो में एंट्री होने वाली है. अदा ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है.

क्या अनुपमा में अदा खान की होगी एंट्री

सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि नागिन 6 में तेजस्वी प्रकाश की को-स्टार अदा खान, राजन शाही के सीरियल अनुपमा में कैमियो रोल प्ले करेगी. इसके बाद फैंस उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हो गए. इसपर रिएक्ट करते हुए अदा ने सच्चाई बताई है. उन्होंने इस खबर को फेक बताया है. ये तो साफ हो गया कि लीप के बाद अदा की एंट्री शो में नहीं होगी. बता दें कि एक्ट्रेस ने नागिन, वागले की दुनिया – नयी पीढ़ी नये किस्से, खतरों के खिलाड़ी और कॉमेडी नाइट्स बचाओ में नजर आ चुकी हैं.

Anupama twist: इस एक्ट्रेस ने अनुपमा में एंट्री लेने पर तोड़ी चुप्पी, नागिन 6 में मचा चुकी है दहशत 2

Also Read- Anupama Leap: लीप के बाद की कहानी ऐसे होगी शुरू, पागलों जैसी हालत में दिखेगा अनुज, अनुपमा का इतना बदल जाएगा लुक

Also Read- Anupama Leap: इस दिन से सीरियल में आएगा लीप, अनुज और अनुपमा की नयी स्टोरी होगी शुरू

Also Read:Anupama: अनुज करेगा श्रुति को बेनकाब, टीटू और डिंपी की शादी में होगा फुल ऑन ड्रामा

अनुपमा में क्या होगा आगे

अनुपमा के एपिसोड में दिखाया गया कि अनु बाबा को अपनी और अनुज की तसवीर दिखाती है और बताती है कि वो उसकी पत्नी है. बाबा उसे बताते है कि अनुज की दिमागी हालत ठीक नहीं है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा इस सोच में है कि अनुज की ये हालत कैसी हुई. उसे आध्या की चिंता सता रही है. आध्या का कुछ अता-पता नहीं है. अनुज से पूछने पर उसने बताया कि वो बहुत दूर चली गई है. उसके कहने का क्या मतलब है ये अनु समझ नहीं पाई. वहीं, अनुपमा, अनुज का इलाज करवा रही है, ताकि उसकी याददाश्त वापस आ सकें.

Entertainment Trending Videos


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular