Tuesday, October 22, 2024
HomeReligionAnk Jyotish 23 July 2024: आज दफ्तर में खुशियां मिलने से उत्साह...

Ank Jyotish 23 July 2024: आज दफ्तर में खुशियां मिलने से उत्साह बढ़ेगा..! बहसबाजी में न पड़ें, जानें मूलांक 1 से 9 तक का आज का भविष्यफल

Ank Jyotish 23 July 2024: आज 23 जुलाई को दिन मंगवार और सावन का दूसरा दिन है. आज आप अपने कार्यस्थल पर कुछ आंतरिक उत्साह महसूस करेंगे. आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. अपनी बातचीत में विनम्रता रखें, अन्यथा किसी के साथ अनावश्यक बहस हो सकती है. आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन? अंक ज्योतिष से जानें अपना भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि नंबर एक के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. आज आप अपने कार्यस्थल पर कुछ आंतरिक उत्साह महसूस करेंगे. आप काफी ऊर्जावान महसूस करेंगे. अपनी बातचीत में विनम्रता रखें, अन्यथा किसी के साथ अनावश्यक बहस हो सकती है. यदि आप उच्च रक्तचाप के रोगी हैं तो आपको आज नमक खाने की सलाह दी जाती है. अन्यथा आपका उच्च रक्तचाप नुकसान पहुंचा सकता है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक दो वाले लोग आज बहुत खुश महसूस करेंगे क्योंकि आज उन्हें मनचाही मात्रा में धन प्राप्त हो सकता है, जिसे वे पूरी तरह से अपने परिवार पर खर्च करना चाहेंगे. परिवार के किसी सदस्य के रूखे व्यवहार के कारण चिंता बढ़ सकती है. आपको अपने भाइयों और दोस्तों से पूरा सहयोग मिलेगा. आपको अपनी माता के साथ स्नेह से पेश आना चाहिए, अन्यथा आप खुद को नुकसान पहुंचाएंगे.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक तीन वाले लोगों का दिन सामान्य रहेगा. आज धार्मिक कार्यों में आपकी भागदौड़ बढ़ेगी. आप अपने परिवार के साथ कोई शुभ कार्य करने के बारे में भी सोच सकते हैं. आज हनुमानजी के दर्शन करना आपके लिए शुभ रहेगा. आज आपके द्वारा दी गई सलाह बहुत कारगर साबित होगी. आज आप अपनी आजीविका के लिए कोई दूसरा रास्ता भी सोच सकते हैं और उस पर विचार भी कर सकते हैं.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक चार वाले लोगों का भाग्य आज सामान्य रहेगा. वे पूरे दिन अपने व्यवहार और विचारों को नियंत्रित करने में कारगर साबित होंगे. कोई अच्छी खबर जीवन में खुशियाँ ला सकती है. आज आप न चाहते हुए भी अनुशासित रहना पसंद करेंगे और यह बदलाव आपको लाभ भी पहुंचाएगा. आज आप अपने कार्यस्थल पर जो भी काम करेंगे, वह पूरी तरह से कारगर होगा.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 5 वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप किसी खास व्यक्ति से संपर्क कर सकते हैं और यह फायदेमंद भी रहेगा. आज आप अपने भाई-बहनों के साथ पुरानी यादें ताज़ा करेंगे, जिससे आपको बेहद खुशी मिलेगी. आप अपने स्वास्थ्य को लेकर भी काफी सचेत रहेंगे जिससे आपकी जीवनशैली में अच्छे बदलाव आएंगे.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 6 वाले लोगों को आज अपने जीवनसाथी के साथ किसी भी तरह का विवाद करने की जरूरत नहीं है. जीवनसाथी की पसंद की कोई चीज उपहार में देना अच्छा रहेगा. आज आप अपने पसंदीदा कपड़ों की शॉपिंग कर सकते हैं. आज आपका आकर्षण आपके दोस्तों के बीच काफी प्रभावशाली रहेगा. आज अपने घर पर सुंदर फूल लगाना आपके लिए शुभ रहेगा.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आज अंक सात वाले लोग कुछ चिंताओं से घिरे रहेंगे. आज आपके दिमाग से लिए गए फैसले अच्छे बदलाव लेकर आएंगे. आज आप विदेश से जुड़े कुछ बिजनेस आइडियाज व्यक्त कर सकते हैं जो भविष्य में सफल भी साबित होंगे. किसी तरह की बीमारी आपको पूरे दिन परेशान कर सकती है. आज आपके परिवार के किसी सदस्य की बातें आपके दिल को छू सकती हैं, जिससे आप थोड़ा भावुक महसूस करेंगे.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अंक आठ वाले लोगों को आज के दिन कोई खास फैसला नहीं लेना चाहिए. आज आपको अपने भौतिक सुखों में वृद्धि महसूस होगी लेकिन मानसिक तनाव काफी बढ़ जाएगा. किसी भी तरह के संक्रमण की संभावना होने पर सावधान रहना बहुत जरूरी है. आज आपके कार्यस्थल पर सहकर्मी आपको संदेह की नजर से देखेंगे लेकिन आप पर इसका ज्यादा असर नहीं होता दिख रहा है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अंक 9 वाले लोग आज अत्यधिक क्रोधित रहेंगे. आपको आज अपने क्रोध पर पूर्ण नियंत्रण रखने की आवश्यकता है, अन्यथा बनते हुए काम बिगड़ जाएंगे. आज हर बात पर स्पष्ट बोलने की आपकी आदत आपके कई नए दुश्मन बना सकती है. आज आप कुछ साहसी निर्णय लेंगे जो चुनौतीपूर्ण तो होंगे लेकिन उनका प्रभाव अच्छा होगा.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular