Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentपवन सिंह और मोनलिसा का ये गाना है सुपरहिट, सुनेंगे तो आप...

पवन सिंह और मोनलिसा का ये गाना है सुपरहिट, सुनेंगे तो आप भी नाच उठेंगे

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और ग्लैमरस और हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा की सुपरहिट फिल्म ‘दरार’ का एक गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा ने जमकर जलवा बिखेरा है.पवन सिंह और मोनालिसा की जोड़ी ने ‘आटा साने गईल तs’ गाने के जरिए धमाल मचा रखा है.

भोजपुरी फिल्म ‘दरार’ में पवन सिंह बेहद स्मार्ट लग रहे हैं, वहीं गाने में एक्ट्रेस मोनालिसा बेहद ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं. दोनों का डांस दीवाना बनाने वाला है. पवन सिंह का यह भोजपुरी धांसू गीत  ‘आटा साने गईल तs’ को यूट्यूब चैनल पर अब तक 57,371,893 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. 

गाना का कास्ट और क्रू

इस गाने में पवन सिंह खूब मस्ती भरा डांस करते हुए दिख रहे हैं. यह यूनिक वीडियो बवाल मचा रहा है. गाने को बेहद भव्य ढंग से फ़िल्माया गया है. पवन सिंह लुक और अंदाज हड़कंप मचा रहा है, वहीं उनकी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अदाओं से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. इस फिल्म में पवन सिंह, अनिल सम्राट, मोनालिसा, सोनाली जोशी मुख्य भूमिका में हैं.  फिल्म को  अजीत श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसको सम्राट फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है. 

Also Read- ‘एक्सप्रेशन क्वीन’ से फेमस ये भोजपुरी एक्ट्रेस मानती हैं पवन सिंह को अपना गार्जियन, आज करती है इंडस्ट्री में राज

Also Read- Anant-Radhika Reception: भोजपुरी के ये स्टार्स पहुंचे अनंत-राधिका के रिसेप्शन दिखाने अपना जलवा


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular