Monday, October 21, 2024
HomeReligionAaj Ka Rashifal: आज ग्रहों की चाल अच्छे परिणाम लाएगी, व्यापार में...

Aaj Ka Rashifal: आज ग्रहों की चाल अच्छे परिणाम लाएगी, व्यापार में कराएंगे लाभ, दांपत्य जीवन में आएगी समृद्धि! पढ़ें राशिफल

मेष

गणेशजी कहते हैं कि दांपत्य जीवन में सुख-समृद्धि बनी रहेगी. आपका जीवन साथी भी आपसे कुछ मांग करेगा, जिसे पूरा करने के लिए आपको अपनी जेब ढीली करनी पड़ेगी. स्वास्थ्य मजबूत रहेगा. क्रोध से दूर रहना जरूरी होगा. नौकरीपेशा लोगों की स्थिति आज अच्छी रहेगी और व्यापार में कुछ उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं. आपका भाग्य मजबूत रहेगा और प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन रोमांटिक होने के साथ-साथ क्रिएटिव भी रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: नारंगी

वृषभ

गणेशजी कहते हैं कि ग्रहों की चाल आज आपके पक्ष में परिणाम लेकर आई है. मन में प्रसन्नता रहेगी. घर में सुख-समृद्धि आएगी. स्वास्थ्य में भी सुधार जारी रहेगा. आमदनी अच्छी रहेगी और आज आप अपने परिवार के लिए कुछ खास करेंगे. आज आप अपने परिवार के सदस्यों के लिए कुछ खास पकवान बनाने या बनाने के बारे में सोच सकते हैं. कोई बड़ा फैसला लेने के लिए आज का दिन अच्छा है.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: मैरून

मिथुन

गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की स्थिति आपको भरपूर आत्मविश्वास से भर देगी, जिससे काम आसानी से बनेंगे और आज व्यापार में सफलता मिलेगी. आर्थिक रूप से दिनमान मजबूत रहेगा. आमदनी में बढ़ोतरी होगी और नौकरीपेशा लोग अपने उच्च अधिकारियों से नजदीकी का लाभ उठा पाएंगे. अपने विरोधियों से सावधान रहें, अपनी सेहत का ख्याल रखें, दांपत्य जीवन खुशहाल रहेगा. प्रेम जीवन जी रहे लोगों को कुछ निराशा का सामना करना पड़ सकता है.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: लाल

कर्क

गणेशजी कहते हैं कि आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी और आपका मन प्रसन्न रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को आज कुछ अच्छी बातें सुनने को मिलेंगी. बेशक आज आपके लिए छुट्टी का दिन है लेकिन आप अपने काम को लेकर काफी परिपक्व रहेंगे. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में संतुष्ट नजर आएंगे. घर का माहौल भी सकारात्मक रहेगा और लोग आपके व्यापार को आगे बढ़ाने में आपका साथ देंगे. प्रेम जीवन में कुछ गलतफहमियां पैदा हो सकती हैं. आज पारिवारिक खर्चों में समय व्यतीत होगा.

भाग्यशाली अंक: 12
भाग्यशाली रंग: पीला

सिंह

गणेशजी कहते हैं कि आज आपका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर रहेगा, मानो आप आसमान छूना चाहते हों. व्यापार में उतार-चढ़ाव भरा दिन रहेगा, लेकिन आयात-निर्यातकों को आज बड़ा लाभ मिलेगा. प्रेम जीवन में कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं, फिर भी आप अपने प्रियतम की नाराजगी दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे. घर में माता का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. इनका ध्यान रखें, भाग्य प्रबल होगा. आप अपने कार्य क्षेत्र में सफल होंगे और आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे और आपका स्वास्थ्य भी बेहतर होगा.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: हरा

कन्या

गणेशजी कहते हैं कि आज स्वास्थ्य के प्रति उदासीन रहना नुकसानदायक हो सकता है. यदि आवश्यक हो तो डॉक्टर से संपर्क करें. मानसिक तनाव और खर्च दोनों ही आपकी चिंता बढ़ा सकते हैं. कामकाज को लेकर आप काफी अच्छी स्थिति में रहेंगे और काम पर पूरा ध्यान देंगे, जिससे आपको सुखद परिणाम भी मिलेंगे. लंबी यात्रा की योजना बनेगी. प्रेम जीवन सुखद रहेगा. विवाहित लोगों को अपने बच्चों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. आज कुछ चोट लग सकती है, इसलिए सावधान रहें.

भाग्यशाली अंक: 4
भाग्यशाली रंग: आसमानी नीला

तुला

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आय में वृद्धि वाला साबित होगा. ग्रहों की स्थिति बताती है कि आप बहुत अच्छी स्थिति में रहेंगे. व्यापार में आपको कोई बड़ी डील मिल सकती है, जिससे आपको भारी मुनाफा होगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. बस खाने-पीने पर थोड़ा ध्यान दें. अपच से बचें. परिवार के छोटे सदस्य आपका साथ देंगे और परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बीतेगा. शादीशुदा लोग अपने गृहस्थ जीवन में बढ़ते तनाव से परेशान रहेंगे, जबकि प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को अपने परिवार के सदस्यों के सामने लाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: भूरा

वृश्चिक

गणेशजी कहते हैं कि आज ग्रहों की स्थिति आपके लिए अनुकूल परिणाम लेकर आएगी. आप अपने करियर को लेकर काफी सक्रिय रहेंगे. आप अपने अगले सप्ताह की पूरी प्लानिंग आज ही कर लेंगे. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय काफी महत्वपूर्ण रहेगा. अगर आप व्यापार करते हैं तो आपको अच्छा मुनाफा मिल सकता है. कहीं यात्रा पर जाने की संभावना बन सकती है. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा, इसलिए सावधान रहें. विरोधियों से डरने की जरूरत नहीं है. आपका पलड़ा भारी रहेगा. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा, लेकिन प्रेम जीवन बिता रहे लोगों को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आपके किसी मित्र की वजह से आपके रिश्ते में कुछ खटास आ सकती है.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: गुलाबी

धनु

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है, लेकिन अच्छी बात यह होगी कि आपका कोई रुका हुआ काम अचानक पूरा हो जाएगा, जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की होगी और आपको इसका बड़ा लाभ मिल सकता है. अगर आप व्यापार करते हैं तो आज आपको बाहरी स्रोतों से लाभ मिलेगा. स्वास्थ्य मजबूत रहेगा, आपका दिमाग मजबूत रहेगा और आप समझदारी भरी बातों से अपने आस-पास के लोगों को खुश रखेंगे. आज आपका मजाकिया अंदाज देखने को मिल सकता है.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: नीला

मकर

गणेशजी कहते हैं कि आज कोई भी बड़ा काम करने के लिए दिन ठीक नहीं है इसलिए इसे टालने की कोशिश करें और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कफ और जल से संबंधित समस्या हो सकती है. मानसिक तनाव बढ़ सकता है. मन में धार्मिक विचार रहेंगे. लोगों को काम की सलाह देंगे. आमदनी ठीक रहेगी लेकिन आप किसी बात को लेकर बहुत ज्यादा सोचेंगे और दांपत्य जीवन में तनाव बढ़ेगा. अगर आप प्रेम जीवन जी रहे हैं तो आज अपने प्रिय के साथ कहीं घूमने की योजना बनाएंगे.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: काला

कुंभ

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन सावधान रहने का है. स्वास्थ्य और मन दोनों कमजोर हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें. आज अपने विरोधियों से थोड़ा सतर्क रहें, वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आज आपके खर्चे भी बढ़ेंगे, जिससे आपकी जेब पर असर पड़ेगा, इसलिए सावधान रहें. कामकाज के लिहाज से दिनमान काफी मजबूत है. बेहतर काम करने की पूरी कोशिश करेंगे. आज मंदिर जाकर आपको मानसिक शांति मिलेगी.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: लाल

मीन

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन सावधान रहने वाला है. स्वास्थ्य और मन दोनों कमजोर हो सकते हैं, इसलिए सावधान रहें. आज अपने विरोधियों से थोड़ा सावधान रहें, वे आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. आज आपके खर्चे भी बढ़ेंगे, जिससे आपकी जेब पर असर पड़ेगा, इसलिए सावधान रहें. कामकाज के लिहाज से दिनमान काफी मजबूत है. बेहतर काम करने की पूरी कोशिश करेंगे. आज किसी नई जगह पर जाने से आपको मानसिक शांति मिलेगी.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: सफेद

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular