Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentKanguva: तीन अलग-अलग किरदारों में सूर्या...एक हीरो,तीन कहानिया..अनदेखे ट्विस्ट का तूफान

Kanguva: तीन अलग-अलग किरदारों में सूर्या…एक हीरो,तीन कहानिया..अनदेखे ट्विस्ट का तूफान

कंगुवा में सूर्या के तीन धमाकेदार अवतार

Kanguva : सूर्या की नई फिल्म “कंगुवा” को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह है. स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित और शिवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सूर्या एकदम नए अंदाज में नजर आएंगे. पोस्टर्स ने दर्शकों को सूर्या के शानदार ट्रांसफॉर्मेशन की झलक दिखाई है. लेकिन ये तो सिर्फ शुरुआत है.इस फिल्म में सूर्या को तीन अलग-अलग अवतारों में देखा जाएगा.

तीन अलग-अलग किरदारों में सूर्या

अब तक हमने “कंगुवा” में सूर्या की इंटेंस और इक्साइटिंग झलकियां देखी हैं, लेकिन आगे और भी सरप्राइज हैं. फिल्म में सूर्या तीन अलग-अलग रोल्स में नजर आएंगे, जो दर्शकों के लिए एक अद्भुत अनुभव होगा. फिल्म के बड़े पैमाने और सूर्या के वर्सटाइल अंदाज को देख के लोगों की एक्सपेक्शंस को बढ़ा दिया है.

Kanguva

Also read:Thangalaan: जबरदस्त कंटेंट और अनोखी कहानी से साउथ सिनेमा में आग लगाने आई है!

Also read:Kannappa: दिसंबर के महीने में होगी मच अवेटेड फिल्म कि रिलीज… प्रभास भी आयेंगे नजर

अनोखे लुक्स और कहानी के ट्विस्ट

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, “सूर्या को ‘कंगुवा’ में तीन अलग-अलग लुक्स में देखा जाएगा. अभिनेता ने अपनी भूमिका के लिए काफी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. हर किरदार का लुक अलग होगा, जो पहले कभी नहीं देखा गया और यह फिल्म की कहानी में एक अलग तरह का रोमांच जोड़ेगा.

बड़े बजट की फिल्म

“कंगुवा” इस साल की सबसे बड़ी और महंगी फिल्म है. 350 करोड़ से अधिक के बजट के साथ, यह ‘पुष्पा’, ‘सिंघम’ और अन्य बड़ी फिल्मों से भी बड़ी है. फिल्म की शूटिंग सात अलग-अलग देशों में की गई है. निर्माता इस फिल्म को प्रागैतिहासिक काल को दर्शाने वाली एक अनोखी फिल्म बनाना चाहते हैं. फिल्म के तकनीकी विभागों के लिए हॉलीवुड के विशेषज्ञों को नियुक्त किया गया है.फिल्म में 10 हजार लोगों के साथ सबसे बड़ा युद्ध दृश्य भी फिल्माया गया है.

वर्ल्डवाइड रिलीज

स्टूडियो ग्रीन ने फिल्म को बड़े पैमाने पर वर्ल्डवाइड रिलीज करने के लिए  टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेस के साथ हाथ मिलाया है. यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है.

Also read:इस वीकेंड क्या देखना चाहिए अगर आप भी हैं परेशान? यह रिपोर्ट आपके लिए!


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular