Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainment'लाइफ हिल गई' का ट्रेलर रिलीज, 'मुन्ना भैया' को मिस करने वाले...

‘लाइफ हिल गई’ का ट्रेलर रिलीज, ‘मुन्ना भैया’ को मिस करने वाले अब हो जाए तैयार

दिव्येंदु शर्मा अपने फैंस के बीच वापस आ रहे हैं, और इस बार उन्हें नई सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ के साथ देखने को मिलेगा. हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ में लोगों ने उनके किरदार मुन्ना भैया को बहुत याद किया है, और अब वे उन्हें नए अंदाज में फिर से देखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ‘मिर्जापुर’ में जो हर दस्तेगीरी को बाहरी दिखाते थे, उन्हें इस सीरीज़ में हंसी के साथ देखा जा रहा है.

सीरीज ‘लाइफ हिल गई’ के 2 मिनट 16 सेकंड के ट्रेलर में कॉमेडी ड्रामा भरपूर है. इस कहानी में एक बड़े बिजनेसमैन दादा और होटल गुड मॉर्निंग वुड्स विला के मालिक के रोल में नजर आएंगे कबीर बेदी के रूप में, जो अपनी विशाल संपत्ति को लेकर घोषणा करते हैं. दिव्येंदु और कुशा इसी दादा के पोते-पोती के किरदार में हैं, लेकिन वे किसी साधारण दादा से भिन्न हैं. उन्होंने घोषणा की है कि उनके होटल गुड मॉर्निंग वुड्स विला को फिर से बनाने में सफलता मिलने पर, उन्हीं के नाम पर सम्पत्ति दान करेंगे.

सीरीज की कहानी

अब गुड मॉर्निंग वुड्स विला के बिजनेस को संभालने के लिए दोनों भाई-बहन बहुत मेहनती और परिश्रमी लग रहे हैं. इस ट्रेलर में दिव्येंदु और कुशा को अब इस होटल के लिए अच्छे कामकाजी और उनके काम की निगरानी में जुटे हुए दिखाया गया है.

बहुत मुश्किल में है कुशा-दिव्येंदु

इस काम में उनके सामने तमाम मुश्किलें आती हैं और यही हालात लोगों को जमकर गुदगुदाने वाले हैं. कभी रिसेप्शनिस्ट जानबूझकर टेलीफोन लाइन काट देती हैं तो कभी किचन में मोटे-मोटे चूहे और रसोइए होते हैं, जिन्हें नजरअंदाज करना पड़ता है. इन सभी मुद्दों से वे जूझ रहे होते हैं ताकि स्थिति बिगड़ने से पहले ही सभी समस्याओं का समाधान कर सकें। लेकिन एक दिन अचानक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट करता है कि इस होटल में भूत है.

हॉटस्टार पर होगी रिलीज

इसके बाद दिव्येंदु और कुशा होटल की इमेज बचाने के लिए स्ट्रगल करते हैं. वीडियो के अंत में कुशा कहती हैं- प्यार और युद्ध में सबकुछ जायज है. इस ट्रेलर में मुक्ति मोहन दिव्येंदु की गर्लफ्रेंड के रूप में नज़र आ रही हैं. इसमें विनय पाठक और भाग्यश्री की भी झलक नजर आई है. बता दें कि हॉटस्टार स्पेशल कॉमेडी सीरीज़ 9 अगस्त से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

यहां भी दिखे हैं कुशा-दिव्येंदु

कुशा आखिरी बार रिया कपूर और एकता कपूर की कॉमेडी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आई थीं. वहीं दिव्येंदु की बात करें तो वो हाल ही में कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी और नोरा फतेही के साथ नजर आए थे.

Entertainment Trending Videos

Also Read- Mirzapur के मुन्ना त्रिपाठी को मिस नहीं करता, जानिये क्यों ऐसा कहा दिव्येंदु शर्मा ने

Also Read- Mirzapur 3: क्या मिर्जापुर 3 से मुन्ना भैया का कट गया पत्ता, दिव्येंदु शर्मा ने खुद बताया पूरा सच



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular