Saturday, October 19, 2024
HomeReligionसावन में शुक्र गोचर, इन 4 रा​शिवालों को बना सकता है 'राजा',...

सावन में शुक्र गोचर, इन 4 रा​शिवालों को बना सकता है ‘राजा’, होगी लक्ष्मी कृपा, मिलेगा धन, वैभव, सुख!

शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन सावन माह में होने जा रहा है. सावन का प्रारंभ 22 जुलाई को होगा और समापन 19 जुलाई को श्रावण पूर्णिमा पर होगा. शुक्र का राशि परिवर्तन 31 जुलाई को दोपहर 02:40 पी एम पर होगा. कर्क से निकलकर शुक्र ग्रह सिंह राशि में गोचर करेगा. शुक्र सिंह राशि में 25 अगस्त को 01:24 ए एम तक रहेगा. शुक्र का यह गोचर सभी 12 राशियों पर अपना प्रभाव दिखाएगा, जिसमें से 4 राशि के जातकों की लाइफ राजा जैसी हो सकती है. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव का कहना है कि शुक्र के राशि परिवर्तन से 4 राशियों पर शुभ प्रभाव होगा. आइए उसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

सिंह में शुक्र गोचर 2024: ये 4 राशिवाले होंगे मालामाल!

मेष: सावन में शुक्र के राशि परिवर्तन का शुभ प्रभाव मेष वालों की लाइफ में देखले को मिलेगा. शुक्र के अच्छे प्रभाव से आपके धन, प्रॉपर्टी, सुख और समृद्धि में बढ़ोत्तरी हो सकती है. पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. धन की चिंता दूर होगी.

दांपत्य जीवन भी सुखमय होगा, जीवनसाथी के साथ आनंद से जीवन व्यतीत करेंगे. इस बीच आपको विदेश जाने का भी मौका मिल सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों को विदेश से कोई बड़ा निवेश या प्रस्ताव मिल सकता है, जो आपकी आर्थिक उन्नति की राह आसान कर देगा.

ये भी पढ़ें: सिंह में होगा बुध का प्रवेश, सावन में इन 3 राशिवालों पर आएगा संकट, धन और शारीरिक क्षति का डर!

कन्या: शुक्र का गोचर आपकी राशि के जातकों के करियर के लिए अहम साबित होगा. शुभ प्रभाव के कारण कार्यस्थल पर आपका पद और प्रभाव दोनों ही बढ़ सकता है. बॉस आपकी सैलरी भी बढ़ाने का विचार करेंगे. जिनका अभी तक विवाह नहीं हुआ है, उनको कोई जीवनसाथी मिल सकता है या शादी की बात पक्की हो सकती है.

बिजनेस करने वालों के लिए समय अनुकूल रहेगा. आपकी आर्थिक रुप से तरक्की हो सकती है. आपके अपनी योजनाओं को लागू करने में सफल होंगे. इससे धन आगमन और मुनाफा होगा.

तुला: शुक्र गोचर का सकारात्मक प्रभाव तुला वालों के जीवन में अधिक देखने को मिल सकता है. जो लोग नई जॉब पाने का प्रयास कर रहे हैं, उनको बड़ा प्रस्ताव मिल सकता है. वहीं आपके प्रमोशन का योग भी बना हुआ है. आपके पद और वेतन दोनों में बढ़ोत्तरी की संभावना है.

कार्यस्थल पर आपको सभी लोगों का सहयोग प्राप्त होगा. आपकी यश और कीर्ति बढ़ेगी. बॉस आपसे खुश रहेंगे और आपके सुझावों की तारीफ कर सकते हैं. आप पर मां लक्ष्मी की कृपा हो सकती है, जिससे वित्तीय स्थिति में तेजी से सुधार होगा और पहले से अधिक धन अर्जित करने में सफल हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सावन पर 72 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, 6 शुभ योग भी बनेंगे, प्रारंभ और समापन सोमवार को होगा

कुंभ: शुक्र का राशि परिवर्तन आपकी लव लाइफ या वैवाहिक जीवन के लिए खुशखबरी लेकर आ सकता है. लव पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे और रोमांस बढ़ेगा. रिश्ते में आप आगे बढ़ने का इरादा कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. जीवनसाथी के साथ तालमेल अच्छा रहेगा. आपके सुख और सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है और आप इस पैसा भी खर्च करेंगे.

लोगों के बीच आपका प्रभाव बढ़ेगा और लोग आपसे जल्दी प्रभावित हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए यह समय काफी मुनाफे वाला हो सकता है. पुरानी डील से आपको बड़ा लाभ मिल सकता है. पहले की योजनाएं अब आपको अच्छा रिटर्न दे सकती हैं.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Religion


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular