Friday, October 18, 2024
HomeReligionआज का लगाया पैसा करेगा मालामाल, घरवालों से होगी अनबन, अपनी बात...

आज का लगाया पैसा करेगा मालामाल, घरवालों से होगी अनबन, अपनी बात से मुकर जाएंगे! जानें भविष्यफल

Ank Jyotish 19 July 2024: आज 19 जुलाई को मूलांक 1 वालों के लिए अच्छा रहेगा. आज का दिन धन निवेश करने के लिए अच्छा रहेगा. अंक 2 वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा. परिवार के किसी सदस्य से आपकी अनबन हो सकती है. मूलांक 4 वाले अपनी कही हुई बात से मुकरते नजर आएंगे. अंक​ ज्योतिष से जानें आज का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आज आप जो भी काम करेंगे, उसे बहुत सोच-समझकर और अच्छे से करेंगे. आज आपके कार्यस्थल पर आपकी बुद्धिमत्ता की सराहना होगी. आज का दिन धन निवेश करने के लिए अच्छा रहेगा. आप जहां भी पैसा लगाएंगे, वह आपके भविष्य के लिए फायदेमंद रहेगा. आप धार्मिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे भविष्य में आपके जीवन में आर्थिक लाभ के योग बनेंगे. परिवार के साथ अच्छा दिन बीतेगा. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ भी खुशी भरा दिन बिताएंगे. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए सुखद और खुशनुमा साबित होगा.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 2 वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. व्यवसायी अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए कुछ नए रास्ते सोच सकते हैं. नौकरीपेशा वर्ग के लिए भी आज वेतन वृद्धि की संभावना बनती दिख रही है. आप कहीं पैसा निवेश भी कर सकते हैं. परिवार के किसी सदस्य से आपकी अनबन हो सकती है. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. इसलिए आपके लिए सलाह है कि शांत रहें और घर में किसी से बहस न करें.

ये भी पढ़ें: सिंह में होगा बुध का प्रवेश, सावन में इन 3 राशिवालों पर आएगा संकट, धन और शारीरिक क्षति का डर!

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 3 वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज आप सभी काम सोच-समझकर करेंगे. ऐसा लगता है कि आज आपके व्यापार और परिवार में काफी सकारात्मक विकास हो सकता है, इसीलिए आज आप आंतरिक रूप से काफी प्रसन्नता महसूस करेंगे. ऐसा लगता है कि आज आप धार्मिक ज्ञान की बातें करेंगे या कोई ज्ञानवर्धक पुस्तक भी खरीदेंगे, जिससे आपको भविष्य में काफी सफलता मिलेगी. परिवार के साथ दिन अच्छा गुजरने वाला है. आज जीवनसाथी के साथ सोच-समझकर बातचीत करें. आज किसी भी तरह के कटु शब्दों का प्रयोग करने से बचें.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 4 वालों के लिए आज का समय अनुकूल नहीं है. आप अपनी कही हुई बात से मुकरते नजर आएंगे. इसकी वजह से आपकी सामाजिक स्थिति भी डगमगाएगी. पैसों के मामले में भी आज का दिन कुछ खास नहीं है. पैसों को लेकर आप चिंतित रह सकते हैं. आपका आता हुआ पैसा अचानक कहीं उलझ सकता है. परिवार की बात करें तो आज आपके पिताजी का स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है, जिसकी वजह से आज आप काफी चिंतित रह सकते हैं. आज किसी बात को लेकर परिवार के सदस्यों के साथ आपकी कहासुनी हो सकती है, इसलिए आज आपके लिए सलाह यही है कि परिवार के सदस्यों से बातचीत कम करें. जीवनसाथी के साथ आज का दिन सामान्य रहेगा.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 5 वालों के लिए सामान्य रहेगा. आपके व्यापार को विस्तार देने के लिए नए प्रस्ताव आएंगे, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे. आज परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. जीवनसाथी के साथ आज आपका दिन अच्छा बीतेगा. उपाय के तौर पर आज हनुमानजी को मीठा पान चढ़ाएं, यह आपके लिए फायदेमंद साबित होगा.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 6 वाले लोगों का दिन परेशानियों और कठिनाइयों से भरा रहेगा. आज आपके सोचे हुए काम पूरे नहीं हो पाएंगे. इस वजह से आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. इस वजह से जीवनसाथी से बहस भी हो सकती है. आपके लिए सलाह है कि शांत रहें और अपने गुस्से पर काबू रखें. परिवार के सदस्यों के साथ आज का दिन अच्छा बीतेगा. आप परिवार के सदस्यों के साथ कुछ मनोरंजन से जुड़े कार्यक्रम भी बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें: सावन पर 72 साल बाद बन रहा दुर्लभ संयोग, 6 शुभ योग भी बनेंगे, प्रारंभ और समापन सोमवार को होगा

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 7 वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. सोच का नजरिया सकारात्मक रहेगा. ऐसा लगता है कि आज आप अपना ध्यान अपने गुरु या अपने प्रियतम पर लगाएंगे, जिसका परिणाम आपको सकारात्मक या मनोवैज्ञानिक परिणाम मिलेगा. पैसों की बात करें तो आज का दिन अच्छा है. आपकी आर्थिक संभावनाएं अच्छी हैं, लेकिन आज आपको अपना पैसा मिलने में थोड़ा समय लगेगा. अपने निजी जीवन पर विशेष ध्यान दें. अपने खान-पान पर विशेष ध्यान देने की जरूरत नजर आ रही है. ऐसा लगता है कि आज आपको अपने पाचन तंत्र में कुछ परेशानी हो सकती है. पारिवारिक जीवन अच्छा रह सकता है. जीवनसाथी के साथ आज का दिन सुखद बीतेगा. कुल मिलाकर आज आपका दिन आपके लिए अनुकूल साबित होगा.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 8 वाले लोगों के लिए आज का दिन ठीक नहीं रहेगा. आज आपको अनावश्यक भागदौड़ और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. ऐसा लगता है कि आज आपको पैरों से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है, अगर ऐसा हो तो डॉक्टर से सलाह जरूर लें. व्यापार में आपको बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आप काफी चिंतित रह सकते हैं. परिवार के सदस्यों के साथ आज आपका झगड़ा या बहस हो सकती है. जीवनसाथी के साथ आज आपके संबंध अच्छे रह सकते हैं. आपके लिए सलाह है कि अपने सुख-दुख को जीवनसाथी के साथ साझा करें, इससे आपकी परेशानियां कम होंगी.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 9 वालों के लिए आज का दिन सामान्य है. आज आपका कार्यस्थल पर किसी से झगड़ा या बहस हो सकती है, इसलिए आज आपके लिए सलाह है कि किसी से झगड़ा या बहस न करें अन्यथा इससे आपको आर्थिक नुकसान होने की संभावना बन सकती है. परिवार की बात करें तो आज परिवार के साथ सुखद दिन है, लेकिन जीवनसाथी के साथ आज वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. उपाय के तौर पर आज सूर्य को जल अर्पित करें.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular