Saturday, October 26, 2024
HomeEntertainmentUrvashi Rautela का वीडियो जानबूझकर किया गया लीक या फिर है कोई...

Urvashi Rautela का वीडियो जानबूझकर किया गया लीक या फिर है कोई पब्लिसिटी स्टंट

Urvashi Rautela Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी ग्लैमरस अदाओं से अक्सर फैंस के बीच सुर्खियां बटोरती हैं. पर्सनल हो या फिर प्रोफेशनल लाइफ, ब्यूटी क्वीन ये अच्छे से जानती हैं कि लाइमलाइट में कैसे बने रहना है. अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस क्लिप ने इंटरनेट को दो हिस्सों में बांट दिया है और नेटिजन्स सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि ये रियल वीडियो है या फिर किसी फिल्म का सीन.

उर्वशी रौतेला का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ लीक

उर्वशी रौतेला का ये वीडियो ऐसे समय में आया है, जब आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ और रश्मिका मंधाना जैसी बॉलीवुड स्टार्स के एआई-जनरेटेड डीपफेक वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं. इस क्लिप को देखकर फैंस भी परेशान हो गए और चिंता जता रहे हैं कि आजकल महिलाओं की गोपनीयता को कैसे सुरक्षित रखा जाए. कुछ लोगों ने तो ऑनलाइन पोस्ट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की है.

Also Read- Cannes 2024: गोल्डन ड्रेस में सोने सी चमकती दिखी जैकलीन फर्नांडीज, ब्लू ड्रेस में कयामत बनकर रेड कार्पेट पर उतरीं उर्वशी रौतेला

Also Read- उर्वशी रौतेला ने किया था भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू, काफी वायरल हुई था उनका वीडियो

Also Read- Cannes 2024: ऐश्वर्या राय ही नहीं उर्वशी रौतेला भी रेड कार्पेट पर गिरा रही हुस्न की बिजलियां, पिंक गाउन में दिखीं सुपर स्टाइलिश

उर्वशी के वीडियो पर फैंस ने किया ये कमेंट

उर्वशी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ”ये पक्का किसी फिल्म का सीन है, क्योंकि उर्वशी ने गले में मंगलसूत्र पहन रखा है.. साथ ही एक्ट्रेस एक लेविश लाइफ जीती हैं, तो उन्होंने अपने होम टूर में अपना हर कमरा दिखाया था. वह काफी रॉयल था.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”ये और कुछ नहीं बल्कि साफतौर पर पीआर स्टंट है… लाइमलाइट में बने रहने के लिए ऐसा कई बार किया जाता है.”

इन फिल्मों में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला के पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट पाइपलाइन में है. एक्ट्रेस बॉबी देओल के साथ ‘कसूर’ में काम कर रही हैं. वह अक्षय कुमार के साथ ‘वेलकम 3’ और जस्सी गिल के साथ एक और फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, उर्वशी सनी देओल और संजय दत्त के साथ हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर ‘एक्सपेंडेबल्स’ ‘बाप’ का हिस्सा हैं. वह रणदीप हुडा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश 2’ में भी अपनी भूमिका दोबारा निभाएंगी.

Also Read- क्या ऋषभ पंत के बाद इस फुटबॉलर की दीवानी हुई उर्वशी रौतेला, फोटोज देख फैंस बोले- ये क्या हो रहा


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular