Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentBollywood : लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद लगे आरोपों पर अक्षय कुमार...

Bollywood : लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद लगे आरोपों पर अक्षय कुमार ने दिया बड़ा बयान

फिल्म ‘सेल्फी’ और अन्य की खराब कमाई

bollywood: सुपरस्टार अक्षय कुमार हाल ही में अपनी फिल्म सर्फिरा को लेके चर्चा में है, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ अच्छा प्रदर्शन नहीं किया हैं इसके इलावा उनकी फिल्म ‘सेल्फी’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस नहीं मिला. ‘राम सेतु’, ‘मिशन रानीगंज’और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ जैसी कई फिल्मों ने भी निराशाजनक प्रदर्शन किया. इन फिल्मों की लगातार फ्लॉप होती जा रही है, जिससे अक्षय की फिल्मी करियर पर सवाल उठ रहे हैं.

जल्दी शूटिंग खत्म करने के आरोप

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अक्षय पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों को पूरा समय नहीं दिया, जिससे फिल्म सफल नहीं हो पाई. इन आरोपों पर अक्षय ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि पहले उनकी जल्दी शूटिंग खत्म करने की काबिलियत की तारीफ होती थी, लेकिन अब इसे कमजोरी के रूप में देखा जा रहा है.

Akshay kumar

Also read:बॉलीवुड में नहीं चल रहे रीमेक: “कंटेंट इज द किंग” टैग हुआ सही साबित, इन बड़ी फिल्मों के रीमेक हुए फेल, देखिए एक रिपोर्ट

Also read:एक और रिमेक के साथ इस बड़ी फिल्म के सीक्वल के साथ क्लेश करेंगे अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम भी रोकेंगे राह

टॉम क्रूज का उदाहरण

अक्षय ने इस बातचीत में टॉम क्रूज का उदाहरण दिया. उन्होंने कहा, “टॉम क्रूज की फिल्म  ‘मिशन इम्पॉसिबल’ की शूटिंग केवल 55 दिन में हुई थी.” उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी फिल्मों को प्रॉपर समय देते हैं और क्वालिटी का ध्यान रखते हैं.

किसने शुरू किया यह सब?

अक्षय ने यह भी बताया कि कई फिल्मों की शूटिंग 100 दिन से कम में पूरी हुई है. उन्होंने कहा, “कुछ फिल्में सिर्फ 30 दिन में पूरी हो गई हैं. ” अक्षय का कहना था कि लोग उन पर आरोप लगाते हैं जो उन्हें पसंद नहीं करते हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को कंटेंट और क्वालिटी से ज्यादा मतलब है.

Also read:Stree 2: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री, हॉरर-कॉमेडी में निभाएंगे मजेदार किरदार


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular