Monday, October 21, 2024
HomeWorlddonald trump के कान में गोली नहीं लगी तो कैसे निकला खून?...

donald trump के कान में गोली नहीं लगी तो कैसे निकला खून? यह बड़ी बात आई सामने

पेनसिल्वेनिया की एक रैली के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पर गोलियां चलाई गई. जानकारी के अनुसार हमलावर ने नौ गोलियां चलाई. घटना की जांच जारी है. ट्रंप ने पूरे घटनाक्रम पर रिएक्शन दिया और कहा- उन्हें ऐसा लगा जैसे कोई गोली उनकी स्कीन को चीरती हुई निकल गई हो, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा रहा है कि उन्हें गोली नहीं बल्कि कांच के टुकड़े लगे.

डोनाल्ड ट्रंप ने ट्रुथ सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि हत्या का प्रयास किया गया. इसमें वे बाल-बाल बच गए. उन्होंने दावा किया कि एक गोली उनके कान में लगी थी और खून बहने लगा था. हालांकि, रॉस्टोरी के अनुसार, लॉ इनफॉर्मेंट के अधिकारियों ने कथित तौर पर दो सोर्स को सूचित किया है कि ट्रंप को गोली नहीं लगी थी, बल्कि कांच के टुकड़े से उनको चोट पहुंची. बताया जा रहा है कि टेलीप्रॉम्प्टर में गोली लगी जिसके बाद उनके कान में कांच जाकर लगा जो टूट गया था. हालांकि अभी जांच चल रही है इसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि ट्रंप के कान से खून आखिर कैसे निकला.

Read Also : Donald Trump Firing : अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर चली गोली, कान छलनी, बाल-बाल बचे, देखें वीडियो

ऐसा कभी नहीं होना चाहिए: लॉयड ऑस्टिन

अमेरिकी रक्षा सचिव लॉयड ऑस्टिन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा कि पूरा रक्षा विभाग इस हिंसा की निंदा करता है. हिंसा का हमारे देश में कोई स्थान नहीं है. यह वह तरीका नहीं है जिससे हम अमेरिका में अपने विवादों को का सामाधान ढूंढ़ते हैं. ऐसा कभी नहीं होना चाहिए. मुझे राहत है कि रिपोर्ट्स से पता चलता है कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप सुरक्षित हैं. मैं ट्रंप के, उनके परिवार और इस भयावह घटना से प्रभावित सभी लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं.

डोनाल्ड ट्रंप के कान में गोली नहीं लगी तो कैसे निकला खून? यह बड़ी बात आई सामने 2

ट्रंप अपने डॉक्टरों के साथ हैं : जो बाइडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सभी एजेंसियों ने मुझे स्थिति के बारे में पूरी जानकारी दी है. मैंने डोनाल्ड ट्रंप से संपर्क करने का प्रयास किया. वे अपने डॉक्टरों के साथ हैं और ठीक हैं. अमेरिका में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. घटना को अनदेखा नहीं किया जा सकता है.

Read Also : Donald Trump Firing : ‘कुछ तो गड़बड़ है’, गोली चलने के बाद डोनाल्ड ट्रंप का दिमाग दौड़ा


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular