Tuesday, October 22, 2024
HomeReligionशुक्र-बुध युति से बना लक्ष्मी नारायण योग, इन 3 राशि वालों का...

शुक्र-बुध युति से बना लक्ष्मी नारायण योग, इन 3 राशि वालों का जागेगा भाग्य, वेतन वृद्धि, प्रॉपर्टी का योग!

कर्क राशि में शुक्र-बुध की युति से लक्ष्मी नारायण योग बना है. शुक्र ने 7 जुलाई को कर्क राशि में गोचर किया और उससे पहले से बुध वहां पर मौजूद था. बुध कर्क में 29 जून को आया था और 19 जुलाई तक रहेगा, वहीं शुक्र कर्क राशि में 31 जुलाई तक रहेगा. ऐसे में लक्ष्मी नारायण योग 7 जुलाई से 19 जुलाई तक रहेगा. बुध और शुक्र की युति बनने से 3 राशि के लोगों को जबरदस्त फायदा होते हुए दिख रहा है. इन लोगों को आर्थिक लाभ के साथ नई प्रॉपर्टी खरीदने का भी योग बन रहा है, वहीं इन लोगों को किस्मत का भी साथ मिलेगा. श्री कल्लाजी वैदिक विश्वविद्यालय के ज्योतिष विभागाध्यक्ष डॉ मृत्युञ्जय तिवारी से जानते हैं कि शुक्र-बुध युति से किन 3 राशिवालों को क्या क्या फायदे हो सकते हैं.

शुक्र-बुध युति: 3 राशिवालों की चमकेगी किस्मत!

मिथुन: शुक्र-बुध युति से मिथुन राशि के लोगों को किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. आपके लिए कई स्रोतों से धन लाभ का योग बन रहा है. इस दौरान आप कोई चल या अचल संपत्ति भी प्राप्त कर सकते हैं. नई गाड़ी खरीदने का सपना पूरा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन के साथ सैलरी में वृद्धि का लाभ मिल सकता है.

लक्ष्मी नारायण योग से आपके जीवन में सुख और समृद्धि आएगी. कार्यों में सफलता मिलेगी, पुरानी योजनाओं को लागू कर सकते हैं. आपको जो पैसा फंसा हुआ है, उसके वापस मिलने कर उम्मीद जग रही है.

ये भी पढ़ें: कर्क में बनेगी सूर्य-बुध युति, बुधादित्य राजयोग से इन 4 रा​शिवालों की लगेगी लॉटरी, मिलेगी खुशखबरी!

कर्क: आपकी राशि में ही लक्ष्मी नारायण योग बना है. इसका शुभ प्रभाव आपके जीवन में देखने को मिलेगा. आप पर माता लक्ष्मी की कृपा होगी, जिससे धन की कमी दूर होगी और बैंक बैलेंस बढ़ेगा. इस समय में किया गया निवेश आपको भविष्य में फायदा पहुंचा सकता है. आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा. जीवसाथी का भरपूर सहयोग और प्रेम मिलेगा.

इस बीच आप कोई नई गाड़ी या फिर नया मकान, भूमि या प्लॉट खरीद सकते हैं. यह आपके लिए लकी साबित होगा. इस दौरान आपकी सेहत ठीक रहेगी, लेकिन आपको खानपान और स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. आपके अटके हुए काम पूरे होंगे. बिजनेस करने वाले जातकों को अच्छा मुनाफा प्राप्त होगा.

मकर: शुक्र-बुध युति की युति से मकर राशि वालों को कोई खुशखबरी मिल सकती है. लव लाइफ के लिए यह समय अच्छा होगा. पार्टनर के साथ रोमांटिक पलों को व्यतीत करेंगे. जिनकी अभी तक शादी नहीं हुई है, उनके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. वहीं शादीशुदा लोगों के जीवन में प्यार बढ़ेगा और जीवनसाथी के साथ रिश्ता मजबूत होगा. वे आपकी भावनाओं का कद्र करेंगे. आपसी मनमुटाव दूर होगा.

ये भी पढ़ें: सावन में क्यों करनी चाहिए शिवलिंग की पूजा? शिव पुराण से जानें इसका महत्व और होने वाले लाभ

लक्ष्मी नारायण योग नौकरीपेशा लोगों के लिए शुभ फलदायी होगा. आपको नई जॉब मिल सकती है या फिर वर्तमान जॉब में ही आपका पद बढ़ सकता है. नई जिम्मेदारी मिल सकती है. बिजनेस करने वाले लोगों को कोई नई डील हाथ लग सकती है. निवेश के लिए नया पार्टनर मिल सकता है. इस बीच आपके लिए गए फैसले सराहनीय होंगे. आय के नए स्रोत विकसित करने में सफल हो सकते हैं.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular