Sunday, October 20, 2024
HomeReligionग्रह बदल रहे हैं अपनी चाल, बुध-शुक्र-सूर्य की त्रिग्रही चमकाएगी इनकी किस्मत

ग्रह बदल रहे हैं अपनी चाल, बुध-शुक्र-सूर्य की त्रिग्रही चमकाएगी इनकी किस्मत

जालौर. ग्रहों की चाल फिर बदलने वाली है. तीन ग्रहों की युति यानि त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. ये योग कई राशि के जातकों के लिए अच्छा समय लाने वाला है. ये धन-प्रेम और सफलता का योग होगा. यानि दांम्पत्य जीवन, धन वैभव और करियर सबके लिए अच्छा समय ला रहा है.

धन वैभव के दाता शुक्र और ग्रहों के राजकुमार बुध वर्तमान में कर्क राशि में विराजमान हैं. कर्क राशि का स्वामित्व चंद्र देव को प्राप्त है. जल्द ही कर्क राशि में त्रिग्रही योग बनने जा रहा है. 16 जुलाई के दिन सूर्य के कर्क राशि में गोचर करते ही शुक्र, बुध और सूर्य की युति बनेगी, जिससे त्रिग्रही योग का निर्माण होगा. कर्क राशि में तीन बड़े ग्रहों की युति 19 जुलाई तक रहेगी, जिससे कुछ राशियों का लकी टाइम शुरू हो सकता है. आइए जानते हैं बुध, शुक्र, सूर्य की चाल से किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है.

वृश्चिक राशि
बुध, शुक्र और सूर्य की चाल वृश्चिक राशि के लोगों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकती है. आपको अपनी इनकम बढ़ाने के कई नए सोर्स नजर आएंगे. इस महीने आपको हर काम में सफलता मिलेगी. करियर लाइफ में कुछ नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं. पार्टनर या लवर के साथ काफी अच्छा वक्त गुजारेंगे.

मिथुन राशि
शुक्र, सूर्य, और बुध की युति मिथुन राशि वालों के लिए शुभ साबित हो सकती है. इस दौरान आप काफी पॉजिटिव फील करेंगे. हर काम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. धार्मिक गतिविधियों में मन लगेगा. स्वास्थ्य भी ठीक रहने वाला है. बच्चों के साथ अच्छा समय गुजारेंगे.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोगों के लिए बुध, शुक्र और सूर्य की युति फायदेमंद मानी जा रही है. ग्रहों की चाल बदलने से इस राशि के लोगों का मन धार्मिक कार्यों में खूब लगेगा. आपकी आर्थिक स्थिति स्टेबल रहेगी. खर्च पर पकड़ बनाए रखने की जरूरत है. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. मुश्किल घड़ी में आपको अपने घर-परिवार का साथ मिलेगा.

(Disclaimer: चिकित्सा, स्वास्थ्य संबंधी नुस्खे, योग, धर्म, ज्योतिष, वास्तु, फेंगशुई आदि विषयों पर आलेख अथवा वीडियो समाचार सिर्फ पाठकों/दर्शकों की जानकारी के लिए है. इनसे संबंधित किसी भी प्रयोग से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूरी है. हमारा उद्देश्य पाठकों/दर्शकों तक महज सूचना पहुंचाना है. इसके अलावा, इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की होगी. Local 18 इन तथ्यों की पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Astrology, Local18


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular