Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainment "भाभी-2" का जलवा: इस साल बॉक्स ऑफिस पर तृप्ति डिमरी का राज...

 “भाभी-2” का जलवा: इस साल बॉक्स ऑफिस पर तृप्ति डिमरी का राज – Prabhat Khabar

भाभी-2 का नया सफर

Tripti dimri: जिन्हें “एनिमल” फिल्म में भाभी-2 के नाम से पहचान मिली, अब इंडस्ट्री की फ्लेवर ऑफ द सीजन बन गई हैं. इस साल उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं.

तेरे इश्क में

तृप्ति डिमरी को डायरेक्टर आनंद एल राय ने तमिल सुपरस्टार धनुष के साथ अपनी फिल्म “तेरे इश्क में” के लिए कास्ट किया है. ये एक ट्रैजिक लव स्टोरी है, जिसमें रोमांस, इमोशन्स और दर्द भरा हुआ है. फिल्म अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी और बनारस में शूट होगी.

बैड न्यूज

फिल्म “बैड न्यूज” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और 19 जुलाई को फिल्म रिलीज होगी. इसमें तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल की केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है. ये एक एडल्ट थीम वाली कॉमेडी फिल्म है.

Also read: bad newz: फिल्म का नया गाना ‘जानम’ हुआ रिलीज: विक्की कौशल और त्रिप्ति दिमरी की जबरदस्त रोमांस ने जलाई फायर

भूलभुलैया 3

डायरेक्टर अनीस बज्मी की “भूलभुलैया 3” में तृप्ति डिमरी कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग तेजी से चल रही है और इसे दिवाली पर रिलीज किया जाएगा.

Also read:Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ नए अवतार में जल्द ही आ रही है नई कहानी, फिल्म के क्लाइमेक्स में आएगा धमाल!

राजकुमार राव की फिल्म

तृप्ति डिमरी, राजकुमार राव के साथ “विक्की विद्या का वो वाला वीडियो” फिल्म कर रही हैं. इसे ड्रीम गर्ल फेम डायरेक्टर राज शांडिल्य डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी.

धड़क-2

तृप्ति डिमरी और सिद्धांत चतुर्वेदी की “धड़क-2” भी इस साल नवंबर में रिलीज होगी. ये एक और ट्रैजिक लव स्टोरी है जिसे धर्मा प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है.

कार्तिक आर्यन की फिल्म

तृप्ति डिमरी को कार्तिक आर्यन की फिल्म में भी साइन किया गया है, जिसे अनुराग बसु डायरेक्ट कर रहे हैं. हालांकि, फिल्म का नाम अभी सामने नहीं आया है, पर इसे “आशिकी-3” के तौर पर भी देखा जा रहा है.

इस साल तृप्ति डिमरी की इन सभी फिल्मों के साथ वह बॉक्स ऑफिस पर छा जाने वाली हैं.

Also read:शूटिंग शुरू: ‘अल्फा’ में जबरदस्त एक्शन करने को तैयार आलिया भट्ट



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular