Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentमैं हूं ना रियूनियन: जयद खान और अमृता राव का 21 साल...

मैं हूं ना रियूनियन: जयद खान और अमृता राव का 21 साल बाद फिर से मिलना; फैंस अपने बचपन की क्रश को देखकर हुए नोस्टाल्जिक – Prabhat Khabar

रियूनियन की खुशियां

Main hoon na reunion:फिल्म “मैं हू ना 2004” में आयी इस फिल्म को कौन नहीं जानता, फिल्म के साथ सबकी यादें जुडी हुई है, फिल्म के हर किरदार कु दर्शकों का खूब प्यार मिला था, चाहे वो संजू का किरदार हो या लक्ष्मण का हाल ही संजू ओर लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले ऐक्टर्स अमृता राव और जयद का एक रीयूनियन हुआ है जिसको देख के सब नोस्टाल्जिक फील कर रहे है . 21 साल के इस बाद, ये दोनों अभिनेता एक प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आए.

सोशल मीडिया पर उत्साह

एक वीडियो मुंबई में एक पापराजी फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया गया था. “मुंह तो बंद करो, अंकल! जहां फिल्म में यें डायलॉग बोलने वाले जयद खान और अमृता राव को 21 साल के बाद साथ देखा गया.वीडियो में उन्हें एक-दूसरे से मिलते हुए और गले मिलते हुए देखा गया. फिर दोनों स्टार्स एक दूसरे से बात करते हुए नजर आये, और वीडियो में उन्हें साथ में कुछ शूट करते हुए दिखाया गया.

Also read:आलिया की ‘अल्फा’ बनेगी YRF स्पाई यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म!

Also read:शूटिंग शुरू: ‘अल्फा’ में जबरदस्त एक्शन करने को तैयार आलिया भट्ट

सोशल मीडिया पर रिएक्शन 

जैसे ही दोनों स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आया आते ही वायरल हो गया, जहां  सोशल मीडिया यूजर्स ने कोमेंटस करना शुरू कर दिया, एक यूजर ने लिखा “दे आर एजिंग लाइक फाइन वाइन” वही दूसरे यूजर ने लिखा “ये दोनों आज भी बिलकुल सेम दिखते है” एक यूजर ने तो यहा तक कह दिया कि ये दोनों एक भी दिन नहीं बढ़े.

बचपन की क्रश’

“बचपन की क्रश,” एक सोशल मीडिया यूजर ने जयद को अपना बचपन का क्रश बताया. एक ने लिखा, “मेरे भगवान….मेरा बचपन…वे जवान दिख रहे हैं और फिल्म की प्रेम कहानी में आ सकते हैं.” “अभी भी वही,” एक और शेयर किया.

मैं हूं ना के बारे में

“मैं हूं ना” फराह खान द्वारा लिखित और निर्देशित की गई थी और इसने उनकी निर्देशन देब्यू मार्क की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, सुष्मिता सेन, सुनील शेट्टी, अमृता राव और जयद खान हैं. यह मेजर राम शर्मा (शाहरुख) की कहानी है, जो एक यूनिवर्सिटी स्टूडेंट के रूप में एक गेनरल की बेटी (अमृता) को एक खतरनाक विद्रोही से बचाने के लिए एक अंडरकवर मिशन पर भेजा जाता है. जयद ने शाहरुख के भाई  लक्ष्मण के किरदार में दिखाई दिये थे वही अमृता राव उनके लव इंटरेस्ट संजू का किरदार प्ले करती नजर आयी थी.

जयद के बारे में और जानें

जयद ने 2003 में फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने’ से अपने अभिनय की शुरुआत की थी.उन्होंने बाद में ‘मैं हूं ना’, ‘शब्द’, और ‘दस’ जैसी फिल्मों में अपने रोल से पॉपुलैरिटी हासिल की. वे अंतिम बार टीवी शो ‘हासिल’ में नजर आए थे. जयद लंबे समय से फिल्मी पर्दे  से दूर रहे हैं लेकिन अब फिल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं.

Also read:Anant Ambani-Radhika Merchant : शिव शक्ति पूजा में जान्हवी कपूर और शिखर पाहरिया की जोड़ी ने बटोरी सुर्खियां



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular