Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentSonakshi sinha: जहीर इकबाल ने शेयर की 7 साल पुरानी फोटो, एक्ट्रेस...

Sonakshi sinha: जहीर इकबाल ने शेयर की 7 साल पुरानी फोटो, एक्ट्रेस ने दिल खोलकर जवाब दिया

जहीर और सोनाक्षी की 7 साल पुरानी फोटो वायरल

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने फिर से सुर्खियां बटोरी हैं. हाल ही में जहीर ने अपनी बीवी सोनाक्षी के साथ 7 साल पुरानी एक क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो पर सोनाक्षी का कमेंट वाकई दिल छू लेने वाला है.

सोनाक्षी और जहीर की रजिस्टर्ड मैरिज

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी. उन्होंने घर पर ही शादी की और इसे प्राइवेट रखा. शादी के बाद से दोनों अपने प्यार को लेकर काफी ओपन हो गए हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं.

 ब्लैक एंड व्हाइट फोटो ने जीता फैंस का दिल

जहीर ने जो फोटो शेयर की है, वह ब्लैक एंड व्हाइट है. इस फोटो में सोनाक्षी और जहीर एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. सोनाक्षी ब्लैक टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और जहीर के साथ उनका प्यार साफ झलक रहा है.जहीर ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा, “इस दिन, इस पल, यह भावना। मुझे पता था कि यह हमेशा के लिए है.

सोनाक्षी सी है और पति जहीर का दिखा प्यार

सोनाक्षी का प्यार भरा कमेंट

इस फोटो पर सोनाक्षी ने भी कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, “मेरी जान, अभी भी एक दूसरे के लिए गा रहे हैं. यह कभी बंद न हो.” सोनाक्षी का यह कमेंट उनके फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गया है.

Sonakshi Sinha And Zaheer Iqbal
Sonakshi sinha and zaheer iqbal

Also read:सोनाक्षी सिन्हा का क्यूट वीडियो: पति जहीर इकबाल को बताया ‘ग्रीनेस्ट फ्लैग एवर’

Also read:Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: इन फोटोज को देखने के बाद कन्फर्म है सोनाक्षी और जहीर की शादी? आप भी देखें….

लंबे समय से डेट कर रहे थे

सोनाक्षी और जहीर पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने पब्लिक में हमेशा एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड बताया. अब शादी के बाद से दोनों अपने प्यार को खुलकर जाहिर कर रहे हैं.

फैंस के लिए स्पेशल फोटो

जहीर की शेयर की गई यह फोटो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. इस फोटो ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि यह कपल एक-दूसरे के लिए कितना खास है.

Also read:Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Love Story: पहली बार सोनाक्षी से कुछ यूं मिले थे जहीर, इस तरह शुरू हुई थी लवस्टोरी


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular