Sunday, October 20, 2024
HomeReligionमेष और वृषभ राशि वाले हर काम में बरतें सावधानी, मिथुन राशि...

मेष और वृषभ राशि वाले हर काम में बरतें सावधानी, मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन

मेष राशि का साप्ताहिक राशिफल (8 से 14 जुलाई)

गणेशजी कहते हैं कि मेष राशि के जातकों के लिए सप्ताह की शुरुआत में आलस्य हावी होने की कोशिश करेगा. इस दौरान करियर और व्यापार को लेकर प्रगति थोड़ी धीमी रहेगी. यदि आप साझेदारी में व्यापार कर रहे हैं तो आपको हिसाब-किताब सही रखते हुए आगे बढ़ने की जरूरत है. इस दौरान जल्दबाजी में या भावनाओं में बहकर कोई भी बड़ा फैसला लेने से बचें. कोई भी कदम उठाने से पहले अपने मित्रों या शुभचिंतकों से सलाह लेना बेहतर रहेगा. सप्ताह के उत्तरार्ध में नौकरीपेशा जातकों को काफी सावधानी से काम करना होगा. इस दौरान आपका आत्मविश्वास ही आपकी सभी समस्याओं का समाधान होगा. कामकाजी महिलाओं को ऑफिस और घर के बीच संतुलन बनाने में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. प्रेम संबंधों में एक कदम आगे बढ़ाएं और अपने लव पार्टनर की भावनाओं को नजरअंदाज करने से बचें. मुश्किल परिस्थितियों में आपका जीवनसाथी आपकी ढाल बनकर खड़ा रहेगा.

भाग्यशाली रंग: काला
भाग्यशाली अंक: 18

वृषभ राशि का साप्ताहिक राशिफल (8 से 14 जुलाई)

गणेशजी कहते हैं कि वृषभ राशि के जातकों को इस सप्ताह दूसरों के बहकावे में आने से बचना होगा. ऐसे में अपनी कार्ययोजना की तारीफ लोगों के सामने करने से बचें. वरिष्ठ अधिकारियों और वरिष्ठ लोगों के साथ विनम्रता से पेश आएं. इस दौरान लोगों के साथ मिलकर चलने से ही कार्य की सिद्धि संभव होगी. सहकर्मियों के साथ मित्रवत व्यवहार रखें. ध्यान रखें कि काम में किसी भी तरह की लापरवाही का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है. सप्ताह के उत्तरार्ध में आपका अधिकांश समय अपने जीवन से जुड़ी सभी चीजों को व्यवस्थित करने में व्यतीत होगा. इस दौरान जमीन-जायदाद से जुड़े काम किसी वरिष्ठ व्यक्ति की मदद से निपटाने से मन को काफी राहत मिलेगी. व्यापार में लाभ की दृष्टि से भी यह समय बेहतर रहेगा. अविवाहित लोगों को प्रेम संबंधों या विवाह में कुछ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. वाहन सावधानी से चलाएं, चोट लगने की आशंका है.

भाग्यशाली रंग: ग्रे
भाग्यशाली अंक: 7

मिथुन राशि का साप्ताहिक राशिफल (8 से 14 जुलाई)

गणेशजी कहते हैं कि यह सप्ताह मिथुन राशि के जातकों को करियर और व्यापार में नए अवसर प्रदान करेगा. यदि आप लंबे समय से रोजगार के लिए प्रयास कर रहे हैं, तो इस सप्ताह आपको अपने करियर में आगे बढ़ने के बेहतर अवसर प्राप्त होंगे. उच्च अधिकारियों के साथ संबंधों में सुधार आएगा. नौकरीपेशा जातकों को मनचाही पदोन्नति या मनचाही जगह पर स्थानांतरण मिल सकता है. इससे आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. आय के अतिरिक्त स्रोत बनेंगे. इस सप्ताह आप अपनी वाणी और व्यवहार से अपने सभी लंबित कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे. व्यापार में आपको मनचाहा लाभ मिलेगा. अविवाहित लोगों की शादी तय हो सकती है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा रहेगा.

भाग्यशाली रंग: बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 2

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular