Monday, October 21, 2024
HomeReligionजुलाई में 4 बड़े ग्रहों का होगा गोचर, इन 4 राशिवालों की...

जुलाई में 4 बड़े ग्रहों का होगा गोचर, इन 4 राशिवालों की लाइफ हो जाएगी सेट, ये होंगे सुखद बदलाव!

जुलाई का महीना प्रारंभ हो चुका है. जुलाई 2024 में 4 बड़े ग्रहों शुक्र, बुध, मंगल और सूर्य का राशि परिवर्तन होने वाला है. तिरुपति के ज्योतिषाचार्य डॉ. कृष्ण कुमार भार्गव के अनुसार, जुलाई में शुक्र ग्रह का 2 बार राशि परिवर्तन होना है. 7 जुलाई को 04:39 ए एम पर शुक्र का गोचर कर्क राशि में होगा, उसके बाद 31 जुलाई को फिर शुक्र का गोचर सिंह राशि में होगा. मंगल का गोचर वृषभ राशि में 12 जुलाई को होना है, वहीं सूर्य का गोचर कर्क राशि में 16 जुलाई को होगा. सिंह राशि में बुध का गोचर 19 जुलाई को होगा. इन 4 बड़े ग्रहों के राशि परिवर्तन का शुभ प्रभाव 4 राशि के जातकों पर देखने को मिल सकता है. आइए जानते हैं जुलाई के ग्रह गोचर के शुभ प्रभावों के बारे में.

जुलाई 2024 ग्रह गोचर: 4 राशिवालों की लगेगी लॉटरी!

कर्क: जुलाई में शुक्र, बुध, मंगल और सूर्य का गोचर आपकी राशि के लोगों के लिए शुभ फलदायी साबित हो सकता है. इस माह में आप जो भी कार्य करेंगे, उसमें आपको सफलता प्राप्त होने की उम्मीद अधिक रहेगी. इसमें आप नए काम कर सकते हैं.

आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और आपका प्रभाव भी पहले से अधिक होगा. सामाजिक कार्यों में बढ़-चढकर शामिल होंगे. बिजनेस करने वाले लोगों को बड़े लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. इस समय में आपका कारोबार आगे बढ़ेगा. निवेश के नए अवसर मिलेंगे, जो आगे लिए धन लाभ देंगे.

ये भी पढ़ें:वक्री शनि मचाएंगे उथल-पुथल, 139 दिनों तक प्रभावित होंगे मेष से मीन तक के जातक, जानें प्रभाव

वृश्चिक: जुलाई माह में ग्रहों के गोचर से आपको अपनी लाइफ में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिल सकते हैं. यह महीना करियर की दृष्टि से सकारात्मक कहा जा सकता है. नौकरी में बॉस का साथ मिलेगा और प्रशंसा भी प्राप्त होगी. आपके फैसलों की सराहना होगी और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा. पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

व्यापार करने वाले लोगों को मुनाफा कमाने के नए अवसर मिल सकते हैं. इससे आपका आर्थिक पक्ष मजबूत हो सकता है और धन की कमी दूर होगी.

धनु: जुलाई में मंगल, सूर्य, शुक्र और बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए एक वरदान की तरह काम कर सकता है. इस दौरान आपका भाग्योदय हो सकता है. करियर के लिए यह टर्निंग प्वाइंट साबित हो सकता है. इस दौरान आपको बड़े प्रस्ताव मिल सकते हैं, जो आपकी उन्नति की राह आसान कर सकते हैं.

इस बीच आपको निवेश के अवसर मिल सकते हैं, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए अच्छा साबित हो सकते हैं. बिजनेस करने वाले जातक नए प्लान को लागू करके अच्छा पैसा बना सकते हैं.

ये भी पढ़ें: आपके लिए कैसा रहेगा जुलाई का महीना? मकर, कुंभ, मीन राशिवाले पढ़ें अपना मासिक राशिफल

मीन: जुलाई में 4 बड़े ग्रहों का राशि परिवर्तन आपके लिए सुखद परिवर्तन लेकर आ सकता है. इन ग्रहों के शुभ प्रभाव के कारण आपके सुख और समृद्धि में बढ़ोत्तरी हो सकती है. अचानक से धन लाभ के योग बनेंगे. कहीं फंसा हुआ धन वापस मिलने से मन खुश हो जाएगा.

नौकरीपेशा लोगों के लिए भी यह महीना अच्छा साबित होगा. आपको पसंद की जॉब मिल सकती है. बिजनेस से जुड़े लोगों को निवेश के प्रस्ताव मिल सकते हैं. धन लाभ के प्रयास सफल होने की उम्मीद अधिक रहेगी.

Tags: Astrology, Dharma Aastha


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular