Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentAjay devgn Upcoming Movie: फिर आमने-सामने होंगे अजय देवगन और संजय दत्त

Ajay devgn Upcoming Movie: फिर आमने-सामने होंगे अजय देवगन और संजय दत्त

2012 में रिलीज हुई ‘सन ऑफ सरदार’ का सीक्वल ‘सन ऑफ सरदार 2’ जल्द ही आने वाला हाई. इस बार नयी कहानी के साथ आनी फिल्म में इसकी स्टारकास्ट में भी थोड़े बदलाव किए गए हैं. फिल्म ‘सन ऑफ सरदार 2’ में अजय देवगन और संजय दत्त तो होंगे लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा नजर नहीं आएंगी. सोनाक्षी का इस बर फिल्म से पता कट गया हैं. जानिए कौन सी एक्ट्रेस इस बार अजय के साथ फिल्म में करेगी रोमांस.

सन ऑफ सरदार 2 की कास्ट

मिड-डे की रिपोर्ट के अनुसार, संजय दत्त ने ‘सन ऑफ़ सरदार’ के सीक्वल के लिए आजाद देवगन से शामिल हो गए हैं, जो एक नया कहानी होगी. पोर्टल के सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म में उनके प्रिय बिल्लू और जस्सी, के नाम संभाले जाएंगे, हालांकि उनके रिश्ते इस बार बहुत अधिक तनावपूर्ण होंगे. वही इस बार फिल्म की लीडिंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा नहीं बल्कि सीतारामम स्टार मृणाल ठाकुर इस बार लीड रोल में नजर आयेंगी.

सरदार जी 2 में नजर आएंगी अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर

Also read:अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में कहाँ दम था’ की रिलीज डेट बदलने पर आया अपडेट 

Also read:करीना कपूर खान की ‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज डेट आई सामने

कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

फिल्म के पहले शेड्यूल की डेटेल्स सामने आयी है जहां अजय देवगन , संजय दत्त, और म्रुणाल ठाकुर अब स्कॉटलैंड में 50 दिनों की शूटिंग शुरू करेंगे.इस शेड्यूल के दौरान वे ग्लेंको और ग्लेनफिनन जैसे प्राकृतिक सुंदर लोकेशन्स में एक्शन और फिल्म के अहम सीन्स शूट करेंगे, साथ ही कुलरोस पैलेस, डोन कैसल, प्रेस्टन मिल और फॉल्कलैंड पैलेस जैसी लोकेशन्स पर भी फिल्म शूट की जाएगी

फिल्म में क्या कुछ होगा नया

2023 में, पिंकविला में आयी एक अपडेट के मुताबिक अजय देवगन ने पहले ही से सोन ऑफ सरदार को एक फ्रेंचाइज में बदलने का प्लान बना लिया था. फिल्म का पहला पार्ट आज से , दस साल पहले रिलीज हुआ था.उन्होंने इसे आगे बढ़ाने के लिए कई विचारों पर चर्चा की थी, लेकिन कोई भी विचार उनकी उम्मीदों के लायक नहीं था. आजाद और उनकी टीम ने फाइनली सीक्वल के लिए एक अच्छी कहानी को चुना है और जल्द ही प्रोजेक्ट की ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे.

Also read:सलमान खान और कमल हासन की जोड़ी का धमाका, एटली की महंगी एक्शन फिल्म में करेंगे साथ काम


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular