Thursday, October 17, 2024
HomeReligionBudh Gochar 2024: ग्रहों के 'राजकुमार' बुध करने वाले हैं इन 4...

Budh Gochar 2024: ग्रहों के ‘राजकुमार’ बुध करने वाले हैं इन 4 राश‍ियों की चांदी, खटाखट बरसेगा पैसा

Budh Gochar 2024: इस बार सभी ग्रहों में ‘राजकुमार का दर्जा प्राप्त बुध ग्रह’ 29 जून को दोपहर 12 बजकर 13 मिनट पर मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. बुध 19 जुलाई तक गोचर करेंगे. इससे मेष, मिथुन, कर्क और कन्या राशि वालों की किस्मत चमकेगी. बुध ग्रह बुद्धि, व्यापार, गणित, लेखक और तर्कशास्त्र के कारक ग्रह हैं. सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल पर एक से दूसरी राशि में गोचर करते हैं. जिसका राशियों पर सकारात्मक अथवा नकरात्मक प्रभाव पड़ता है. प्रस‍िद्ध सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर प्रदुमन सूरी बताते हैं कि जिन लोगों की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होते हैं उनके जीवन में उन्हें धन-दौलत, सुख-समृद्धि और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है.

मेष
मेष राशि वालों के लिए बुध का गोचर शुभ फल देने वाला है. पैसों की कोई कमी नहीं होगी. नई नौकरी के आसार हैं. बिजनेस करते हैं तो आपकी प्रसिद्धि और आर्थिक उन्नति होगी हालांकि आपकी प्रगति देख दुश्मनों की संख्या बढ़ सकती है, इसलिए सतर्क रहें.

मिथुन
बुध का राशि परिवर्तन अच्छे अवसर लाने वाला है. जॉब में हैं तो बॉस आपके कामकाज से प्रसन्न रहेंगे. आपको करियर में तरक्की मिलने के अच्छे योग बनेंगे. सुख-समृद्धि और सौभाग्य में वृद्धि होगी. करियर में शानदार अवसर मिलेंगे. आपको जीवन में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

कर्क राशि
कर्क राशि में बुध के प्रवेष करने का सबसे ज्यादा लाभ इस राशि वालों को मिलेगा. कार्यक्षेत्र में बेहतर परिणाम की प्राप्ति होगी. आर्थिक नजरिए से आने वाले कुछ दिन बहुत अच्छे साबित हो सकते हैं. आपको अपने लक्ष्यों की प्राप्ति आसानी से होगी. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा. जीवन में सुख और वैभव की प्राप्ति होगी.

कन्या
सकारात्मक परिणाम की प्राप्ति होगी. आपके सारे लक्ष्य पूरे होंगे. भाग्य का साथ मिलने से हर काम पूरा होगा. आत्मविश्वास का लेवल बढ़ने से सभी रुके हुए काम पूरे होंगे. बिजनेस में अच्छा मुनाफा हासिल हो सकता है.

Tags: Astrology


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular