Friday, October 18, 2024
HomeReligionआज बिजनेस में हो सकता है नुकसान, अटक जाएगा आता हुआ पैसा!...

आज बिजनेस में हो सकता है नुकसान, अटक जाएगा आता हुआ पैसा! जानें अंक 1 से 9 वालों तक का भविष्यफल

Ank Jyotish 28 June 2024: 28 जून शुक्रवार का दिन अंक 4 वालों के लिए कठिनाइयों से भरा रहेगा. आपको अपने व्यापार में नुकसान हो सकता है. मूलांक 6 वालों के लिए आज पैसों की कमी रहेगी, आपका आता हुआ पैसा कहीं फंस सकता है. अंक ज्योतिष के आधार पर जानते हैं अंक 1 से 9 वालों तक का आज का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 1 वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. आज आप कुछ ऐसा काम करेंगे जिससे आपका मान-सम्मान और प्रतिष्ठा दोनों बढ़ेगी. अगर आप अपने पिता की सलाह लेकर आज पैसा निवेश करेंगे तो आपको आर्थिक लाभ होगा. आज आप अपने परिवार के साथ कुछ पारिवारिक मनोरंजन की योजना बना सकते हैं. जीवनसाथी के साथ आज आपके संबंध अच्छे रहेंगे, इसलिए कुल मिलाकर आज का दिन बहुत ही सुखद रहेगा.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 2 वालों के लिए आज का दिन अनुकूल है. आज आपको आर्थिक लाभ मिलने के भी योग हैं. अचानक से आपका रुका हुआ पैसा मिल सकता है जिसे आप भूल गए थे. आज का दिन आपके व्यापार के लिए भी बहुत अच्छा है. व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए आज नए रास्ते खुलेंगे. पारिवारिक मामलों पर नजर डालें तो आज आप अपने घर पर कुछ मनोरंजन के कार्यक्रम आयोजित कर सकते हैं, जिससे परिवार में खुशी और जश्न का माहौल बनेगा. जीवनसाथी के साथ भी आज आप अच्छा समय बिताएंगे.

ये भी पढ़ें: पवन कल्याण ले रहे वाराही दीक्षा, 11 दिनों तक नहीं खाएंगे अन्न, जमीन पर सोएंगे, कठिन हैं नियम, जानें इसके 6 लाभ

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक तीन वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. आज आपको सलाह है कि अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए नए काम में अपना पैसा लगाएं, भविष्य में आपको आर्थिक लाभ मिलेगा. आज आपको अपने पारिवारिक जीवन में भी खुशियाँ मिलेंगी. आज आप अपने जीवनसाथी के साथ घर पर किसी धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन पर भी चर्चा कर सकते हैं. कुल मिलाकर आज का दिन हर लिहाज से बहुत अच्छा है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 4 वाले लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों और कठिनाइयों से भरा रहेगा. आज आपके सोचे हुए काम पूरे होने से पहले ही बिगड़ जाएंगे. आज आपके बेटे की तबीयत अचानक खराब हो सकती है, जिससे आपकी पारिवारिक परेशानियां भी बढ़ सकती हैं. आपको अपने व्यापार में भी नुकसान हो सकता है. इसलिए आज आप मानसिक रूप से काफी परेशान रहेंगे और इस वजह से आप अपने जीवनसाथी से भी रूखे व्यवहार करेंगे. आपके लिए सलाह है कि आज आप किसी गरीब को खाना दान करें, इससे आपको लाभ होगा.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन अंक 5 के लिए बहुत अच्छा है. आज आपके सोचे हुए सभी काम पूरे होंगे. आज आप कोई नया व्यवसाय खोलने के बारे में विचार कर सकते हैं, अगर इसमें आप अपनी बहन या बेटी की सलाह लेंगे तो आपकी सफलता निश्चित है. आज आपको अपने परिवार से कोई अच्छी खबर भी मिलेगी, जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे. जीवनसाथी के साथ भी आपके संबंध अच्छे रहेंगे. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा.

ये भी पढ़ें: पवन कल्याण ले रहे वाराही दीक्षा, 11 दिनों तक नहीं खाएंगे अन्न, जमीन पर सोएंगे, कठिन हैं नियम, जानें इसके 6 लाभ

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 6 वालों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. आज आपको पैसों की कमी रहेगी, आपका आता हुआ पैसा कहीं फंस सकता है. इस वजह से आप मानसिक रूप से तनावग्रस्त रहेंगे. पारिवारिक मामलों पर भी नजर डालें तो कुछ मुद्दों पर आपके परिवार के सदस्यों के साथ मतभेद हो सकते हैं. आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखने की सलाह दी जाती है. किसी भी तरह के कटु शब्दों का प्रयोग न करें. आज अपने जीवनसाथी को अपना पूरा सहयोग दें, यह आपके तात्कालिक भविष्य के लिए अच्छा रहेगा.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि मूलांक 7 वालों के लिए आज का दिन सामान्य है. आज आपके कामों में कई रुकावटें आएंगी, जिससे आपको अपने जीवन में खुशियों की कमी महसूस होगी. आज आपको अपने निजी जीवन का खास ख्याल रखना होगा. आज पैरों से जुड़ी कुछ समस्याएं आपको परेशान कर सकती हैं. परिवार की बात करें तो आज पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा लेकिन जीवनसाथी के साथ आपकी बहस बढ़ सकती है, इसलिए आज शांत रहें और गुस्सा न करें. उपाय के तौर पर आज सूर्य को जल अर्पित करें, लाभ मिलेगा.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अंक 8 वालों के लिए आज का दिन परेशानियों और भागदौड़ से भरा रहेगा. आज आपको आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ेगा और आपके अनावश्यक खर्चे बढ़ सकते हैं. इसके कारण आज आप मानसिक रूप से भी परेशान रह सकते हैं. आज आपकी माता की तबीयत अचानक खराब हो सकती है, जिसके कारण आपके परिवार में परेशानी का माहौल रहेगा. आज आपका गुस्सा बढ़ सकता है और आपको थोड़ा धैर्य रखने की सलाह दी जाती है.

ये भी पढ़ें: जुलाई में करना है विवाह या गृह प्रवेश, खरीदनी है कोई प्रॉपर्टी या नई गाड़ी? पंडित जी से जानें इस महीने के शुभ मुहूर्त

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन मूलांक 9 वालों के लिए बहुत बढ़िया है. आज आपके परिवार में दिनभर खुशी का माहौल रहेगा. आज आप अपने परिवार के साथ कहीं घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. आर्थिक दृष्टिकोण से भी आज का दिन बहुत बढ़िया है. आज आपको अपना रुका हुआ पैसा भी मिल जाएगा. आज आपका भाग्य आपका पूरा साथ देगा. अगर आप आज कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन अच्छा है. आपको बस इस बात का ध्यान रखना है कि जीवनसाथी के साथ प्यार से पेश आना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए हर लिहाज से बहुत बढ़िया है.

Tags: Astrology, Horoscope


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular