Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainment'मैरून कलर सड़िया' हुआ पुराना, Pawan Singh की 'सदिया बुलाकिया' ने करोड़...

‘मैरून कलर सड़िया’ हुआ पुराना, Pawan Singh की ‘सदिया बुलाकिया’ ने करोड़ व्यूज बटोरे

भोजपुरी सुपरस्टार और सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) न केवल इंडस्ट्री बल्कि अपने फैंस के दिलों पर भी राज करते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग मिलियंस में है और उनकी फिल्में और गाने बेहद पसंद किए जाते हैं. पवन सिंह खासकर अपने गानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. उनके गाने तेजी से वायरल हो जाते हैं और उन पर लाखों-करोड़ों व्यूज मिलते हैं. हाल ही में पवन सिंह का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो तेजी से लोकप्रिय हो रहा है.

इस गाने ने रिलीज होते ही फैंस के बीच धूम मचा दी है और इसे बेहद पसंद किया जा रहा है. खास बात यह है कि पवन सिंह का नया गाना ‘सड़िया बुलूकिया’ निरहुआ के सुपरहिट गाने ‘मरून कलर सड़िया’ को कड़ी टक्कर दे रहा है. हालांकि, दोनों ही गाने जबरदस्त हैं. पवन सिंह का यह गाना तीन दिन पहले ही जारी हुआ है, जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी नजर आ रही हैं. शालिनी नीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपनी दिलकश अदाओं से पवन सिंह को रिझा रही हैं.

दर्शकों की प्रतिक्रिया

पवन सिंह और क्वीन शालिनी के इस रोमांटिक गाने ‘सड़िया बुलूकिया’ को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में दोनों की रोमांस भरी केमिस्ट्री शानदार लग रही है, जो फैंस को भी खूब भा रही है. पवन सिंह का यह भोजपुरी सॉन्ग रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. फैंस इस गाने पर अपना प्यार लुटा रहे हैं और पवन सिंह के हर गाने की तरह, इस गाने पर भी रील्स बनाना शुरू कर दिया है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. गाना काफी मजेदार है.

Also Read- टैलेंट के मामले में बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं हैं ये 5 भोजपुरी स्टार्स, गाकर मचा देते है गर्दा

Also Read- Pawan Singh की जिंदगी की 3 हसीनाएं, एक ने किया था सुसाइड तो एक ने लगाया मारपीट का आरोप


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular