Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentStree 2 Teaser: इस दिन सिनेमाघरों में ‘स्त्री 2’ देगी दस्तक

Stree 2 Teaser: इस दिन सिनेमाघरों में ‘स्त्री 2’ देगी दस्तक

Stree 2 Teaser: राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी स्त्री का सीक्वल ‘स्त्री 2’ इस साल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. ‘स्त्री 2’ का निर्माण विजान और जियो स्टूडियोज द्वारा किया गया है. मूवी क टीजर आज जारी कर दिया गया है और ये दर्शकों को काफी पसंद आएगा. रोमांच से भरा ये टीजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसमें पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी अहम किरदार में दिखेंगे. मेकर्स ने रिलीज डेट भी अनाउंस कर दिया है.

‘स्त्री 2’ इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज
‘स्त्री’ 2018 की सबसे व्यावसायिक रूप से सफल और फिल्मों में से एक थी. फिल्म मध्य प्रदेश के छोटे से शहर चंदेरी की पृष्ठभूमि पर आधारित है, जहां किसी त्योहार में ‘स्त्री’ नाम की एक दुष्ट आत्मा रात में पुरुषों का अपहरण कर लेती है. अब इसका सीक्वल ‘स्त्री 2’ आने वाला है, जो काफी रोमांचक होने वाला है. मैडॉक फिल्म्स के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर मेकर्स ने टीजर जारी कर लिखा, “इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक! लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त को लौट रहा है!

Stree 2: 6 साल बाद फिर थियेटर्स में गुंजेगी ”ओ स्त्री रक्षा करना”… इस शख्स की एंट्री ने टीजर को बनाया ब्लॉकबस्टर

 Stree 2 को लेकर राजकुमार ने शेयर किया लेटेस्ट अपडेट, बोले- दर्शकों को जल्द मिल सकता है एंटरटेनमेंट

 Stree 2: फिर लौट रही हैं ‘स्त्री’, हॉरर और कॉमेडी भरी इस फिल्म में इस एक्टर की होगी दमदार एंट्री!

स्त्री 2 के टीजर को देख फैंस बोले- ब्लॉकबस्टर
स्त्री 2 के टीजर पर यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, यह स्त्री हमारी सबसे पसंदीदा है. एक यूजर ने लिखा, हे स्त्री रक्षा करना. एक यूजर ने लिखा, ओ स्त्री जल्दी आना. इंतजार नहीं कर सकती. एक अन्य यूजर ने लिखा, ब्लॉकबस्टर टीजर. गौरतलब है कि 15 अगस्त को ‘स्त्री 2’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर दो अन्य फिल्मों – अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’, जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ से होगी.



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular