Monday, October 21, 2024
HomeEntertainment'झगड़ा करेला' से 'लहसुन मिर्चा के चटनी' तक, सुने Kallu के टॉप...

‘झगड़ा करेला’ से ‘लहसुन मिर्चा के चटनी’ तक, सुने Kallu के टॉप 5 गाने

अरविन्द अकेला उर्फ kallu , जिन्हें भोजपुरी गीत “मुर्गा बेचैन बाटे” और “चोलिया के हुक राजा जी” के लिए जाना जाता है. उन्होंने पहली बार अपने पिता के साथ गांव में एक प्रोग्राम में भोजपुरी भक्ति गीत “झुरु झुरु निमिया गछिया” गाया, जो उनके गांव वालों को बहुत पसंद आया था.उसके बाद इनके बहुत सारे गाने और फिल्में सुपरहिट हुईं.सोशल मीडिया पर इनके गाने की बहुत रीलें बनती हैं.

  1. पति पत्नी की नोक-झोंक को झलकाता है ये म्यूजिक वीडियो, जो काफी अच्छा है. इस गाने में कल्लू के साथ पूजा ठाकुर नजर आ रही हैं. इसको ख़ुशी कक्कड़ और कल्लू ने अपनी आवाज़ दी है.

2. गर्मी में थडक का एहसास देने कल्लू ने अपनी आवाज में ‘हवा साये’ गाना किया है. ये गाने पर सोशल मीडिया में बहुत रील बनी है. भोजपुरी एक्ट्रेस आस्था इनके साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं. इस गाने में म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है। शिल्पी राज ने भी अपनी आवाज दी है.

3.कल्लू अपनी ‘भाभी’ से पूछ रहा था कि लड़के कैसे हो गए जबकी वो एक साल से मायका में रुकी हुई थी. भैया खुद 1 साल से दुबई में नौकरी करने गये हैं.ये काफ़ी कॉमेडी गाना है. इसमें खुद कल्लू ने अपनी आवाज दी है. गाने में म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है.

4.रोमांटिक गाना लेकर ‘कल्लू’ प्रियंका सिंह के साथ नज़र आ रहे हैं. प्रियंका सिंह और अरविंद अकेला ने इस गाने में अपनी आवाज दी है. इस गाने को ओम झा ने म्यूजिक दिया है.

ख़ुशी राज के साथ ‘कल्लू’ इस मज़ेदार गाने में नज़र आ रहे हैं. इस गाने के भी बहुत रील सोशल मीडिया में मौजुद है. खुद ‘कल्लू’ और शिल्पी राज ने इस गाने में अपनी आवाज दी है.

The post ‘झगड़ा करेला’ से ‘लहसुन मिर्चा के चटनी’ तक, सुने kallu के टॉप 5 गाने appeared first on Prabhat Khabar.


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular