Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentAmrapali का नया म्यूजिक वीडियो धमाकेदार, प्रिया मल्लिक की है आवाज

Amrapali का नया म्यूजिक वीडियो धमाकेदार, प्रिया मल्लिक की है आवाज

Amrapali का नया म्यूजिक वीडियो है धमाकेदार, प्रिया मल्लिक की है आवाज 2

भोजपुरी अभिनेत्री Amrapali दुबे का नया म्यूजिक वीडियो जिसका नाम ‘नगिनिया’ है. इसमें प्रिया मल्लिक हैं. उनको 1 हफ्ते में 5 मिलियन दर्शक मिले हैं.

आम्रपाली को नवविवाहित दुल्हन के रूप में देखा जा सकता है, जिन्होंने सुनहरी चमकदार बनारसी साड़ी पहनी है. अभिनेत्री ने अपने लुक को सिंदूर, हरे हार, मिलते-जुलते कंगन और बालों के जुड़े में सजे लाल फूलों से सजाया है.

आम्रपाली ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया: ‘आपने हमारे नए गाने को एक हफ्ते में 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज का प्यार दिया है. आभार अभिनंदन’. चार मिनट पांच सेकंड लंबे इस गाने का निर्देशन अपूर्व बजाज ने किया है और इसे प्रिया मल्लिक ने गाया है. इस म्यूजिक वीडियो में आम्रपाली और प्रिया दोनों नजर आ रही हैं. महेंद्र मिसिर द्वारा लिखे गए इस गाने के बोल टी-सीरीज़ हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध हैं.

काम के मोर्चे पर आम्रपाली ने हाल ही में प्रदीप पांडे और सांचित बनर्जी के साथ “कभी खुशी कभी गम” में अभिनय किया है. इस फिल्म का निर्देशन प्रेमांशु सिंह ने किया है और इसे निशांत उज्ज्वल ने प्रोड्यूस किया है. उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स में “गब्बरू,” “वीर योद्धा महाबली,” और “निरहुआ चलल ससुराल 3” शामिल हैं. आम्रपाली ने पहले “दाग एगो लालछन,” “राजा डोली लेके आजा,” “दुल्हन गंगा पार के,” और “काशी अमरनाथ” जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है.

also read- Bhojpuri Song : भोजपुरी का पहला गाना जानिए किसने गाया?

also read- Bhojpuri Song: भोजपुरी गाना ‘हाथी लेबे घोड़ा लेबे’ यूट्यूब पर हिट, 80 लाख से ज्यादा व्यूज के साथ फैंस बोले- “यही तो चाहिए था”



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular