Monday, October 21, 2024
HomeEntertainmentइस Bhojpuri Actor के पास 11 आशियां फिर भी डूबे हैं कर्ज...

इस Bhojpuri Actor के पास 11 आशियां फिर भी डूबे हैं कर्ज में!

Bhojpuri actor रवि किशन को आज पूरी दुनिया जानती है. ‘लापता लेडीज’ से चर्चा में छाए रहने वाले अभिनेता रवि किशन एक जाने-माने कलाकार हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है और गाने भी गाए हैं. उनकी लोकप्रियता यूपी-बिहार में शुरू से ही रही है. अब वह दूसरी बार सांसद भी बने हैं. बीजेपी के टिकट पर उन्होंने गोरखपुर सीट से चुनाव लड़ा था और विजय प्राप्त की. रवि किशन ने बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा में भी अपनी पहचान बनाई है. वह अपने अभिनय से तो कमाई करते ही हैं, साथ ही एक सांसद के रूप में भी अच्छी खासी आमदनी करते हैं. आइए जानते हैं उनकी कुल कमाई के स्रोत और मात्रा के बारे में.

रवि किशन, एक सांसद के रूप में, हर महीने 1 लाख रुपये सैलरी प्राप्त करते हैं. इसके अलावा, उन्हें अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए 70 हजार रुपये प्रति माह भत्ते के रूप में और कर्मचारियों व अन्य खर्चों के लिए 60 हजार रुपये प्रति माह मिलते हैं. 55 वर्षीय अभिनेता की कुल संपत्ति 36 करोड़ रुपये है, जिसमें से लगभग 14.96 करोड़ रुपये की चल संपत्ति और 20.70 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है. इसके अलावा, उनकी 2.55 करोड़ रुपये की पुश्तैनी संपत्ति भी शामिल है.

करीब 14.5 लाख रुपये का है सोना

रवि किशन द्वारा चुनाव के दौरान दिए गए हलफनामे के अनुसार लगभग 9.38 लाख रुपये है. वहीं, उनकी पत्नी के पास 4.25 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है.

रवि किशन के पास है करीब 11 घर

रवि किशन के पास गोरखपुर से मुंबई तक कुल 11 घर हैं, जिनकी कीमत करोड़ों रुपये में है। इनमें से एक मुंबई के अंधेरी वेस्ट में फ्लैट है, दूसरा पुणे के स्काई विमान नगर में फ्लैट है, तीसरा मुंबई के जोगेश्वरी में बंगला है, चौथा ओशिवारा में फ्लैट है, पांचवा मुंबई के गोरेगांव वेस्ट में फ्लैट है, छठा गोरखपुर में और सातवां जौनपुर में आलीशान बंगला है.

करोड़ो का है कर्ज़!

रवि किशन के पास कई जबरदस्त कारें भी हैं, जिनमें मर्सिडीज-बेंज, BMW, जैगुआर फेपास, स्ट्रीट बॉब, फॉर्च्यूनर और इनोवा जैसी लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं. लेकिन इतना सब होने के बावजूद, एक्टर 1.68 करोड़ रुपये के कर्ज में डूबे हुए हैं.



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular