Monday, October 21, 2024
HomeReligionइन 7 राशिवालों के लिए शानदार होगा संडे, तुलावाले रहें सावधान! दुर्घटना...

इन 7 राशिवालों के लिए शानदार होगा संडे, तुलावाले रहें सावधान! दुर्घटना से कष्ट की आशंका, पढ़ें राशिफल

मेष
गणेशजी कहते हैं कि आपको मित्रों और रिश्तेदारों से सहयोग मिलेगा. सम्मान मिलेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. नई योजना बनेगी. कामकाज में सुधार होगा. नया काम मिलेगा. आमदनी बढ़ेगी. खुशियाँ रहेंगी. नए लोगों से परिचय होगा. मित्रों से सहयोग मिलेगा. परिवार को लेकर चिंता रहेगी.

शुभ अंक: 12
शुभ रंग: गुलाबी

वृषभ
गणेशजी कहते हैं कि बड़ों की सलाह मानना लाभदायक रहेगा. जोखिम भरे और जोखिम भरे कामों से बचें. कानूनी अड़चनों का सामना करना पड़ सकता है. जल्दबाजी न करें. कीमती सामान संभालकर रखें. चिंता बनी रहेगी. व्यापार अच्छा चलेगा. वाणी में हल्के शब्दों का प्रयोग करने से बचें. अनावश्यक खर्च होगा. बुरी संगति से नुकसान होगा.
शुभ अंक: 4
शुभ रंग: बरगंडी

मिथुन
गणेशजी कहते हैं कि यात्रा लाभकारी रहेगी. रुका हुआ पैसा मिलने के योग हैं, प्रयास करें. व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगा. नौकरी में अधीनस्थों से सहयोग मिलेगा. धन प्राप्ति सुगम होगी. उत्साह और प्रसन्नता से काम कर पाएंगे. थकान और कमजोरी रह सकती है. व्यस्तता रहेगी. जीवन सुखमय रहेगा.

भाग्यशाली अंक: 2
भाग्यशाली रंग: नीला

ये भी पढ़ें: निर्जला एकादशी की तारीख पर बड़ा कन्फ्यूजन, व्रत 17 को रखें या 18 जून को? पंडित जी से जानें सही डेट

कर्क
गणेशजी कहते हैं कि आशंका के कारण निर्णय लेने की क्षमता कम हो सकती है. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. यात्रा मनोरंजक रहेगी. उपहार और सौगात मिलने के योग हैं. रोजगार में वृद्धि होगी. नौकरी में पदोन्नति संभव है. धन प्राप्ति सुगम होगी. उत्साहपूर्वक काम कर पाएंगे. शुभ समाचार मिलेगा.

भाग्यशाली अंक: 17
भाग्यशाली रंग: काला

सिंह
गणेशजी कहते हैं कि घर में मेहमानों का आगमन होगा. उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी. स्वाभिमान बरकरार रहेगा. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. विलासिता पर खर्च करेंगे. व्यापार में मनचाहा लाभ मिलेगा. नौकरी में शांति रहेगी. नए मित्र बनेंगे. कीमती सामान संभालकर रखें. जोखिम न लें.

भाग्यशाली अंक: 16
भाग्यशाली रंग: मैरून

कन्या
गणेशजी कहते हैं कि स्थिर संपत्ति में वृद्धि के योग हैं. साझेदारों से सहयोग मिलेगा. व्यवसायी बड़ा मुनाफा कमा सकते हैं. उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे. रोजगार में वृद्धि होगी. व्यापार में मनचाहा लाभ होगा. नौकरी में सहकर्मी आपका साथ देंगे. प्रतिद्वंद्विता बढ़ेगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: पीला

तुला
गणेशजी कहते हैं कि चोट या दुर्घटना से हानि और कष्ट की आशंका है. जोखिम भरे कामों से बचें. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. विवाद को बढ़ावा न दें, इससे परेशानी हो सकती है. साझेदार से मतभेद हो सकते हैं. शारीरिक कमजोरी रहेगी. आय में निश्चितता रहेगी. जोखिम न लें.

भाग्यशाली अंक: 6
भाग्यशाली रंग: ग्रे

ये भी पढ़ें: सूर्य ने मिथुन में किया गोचर, 31 दिन किसी होगी राजा जैसी लाइफ, किस पर आएगा संकट? जानें अपना भाग्य

वृश्चिक
गणेशजी कहते हैं कि रचनात्मक कार्य सफल होंगे. पार्टी और पिकनिक का आयोजन हो सकता है. स्वादिष्ट व्यंजनों से लाभ होगा. जीवन सुखपूर्वक बीतेगा. विवाद को बढ़ावा न दें. वाणी पर नियंत्रण आवश्यक है. काम में रुचि रहेगी. नौकरी में कुछ नया काम कर पाएंगे. लापरवाही न करें. शत्रु परास्त होंगे.

भाग्यशाली अंक: 7
भाग्यशाली रंग: बैंगनी

धनु
गणेशजी कहते हैं कि आपको बुरी खबर मिल सकती है. उत्साह में कमी रहेगी. स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. भागदौड़ अधिक रहेगी. परिवार को लेकर चिंता रहेगी. दूसरों के काम में दखल न दें. अपने काम पर ध्यान दें. जोखिम भरे और जोखिम भरे कामों से बचें. आय में निश्चितता रहेगी.

भाग्यशाली अंक: 3
भाग्यशाली रंग: भूरा

मकर
गणेशजी कहते हैं कि लाभ के अवसर मिलेंगे. नौकरी में अधिकारी प्रसन्नता व्यक्त करेंगे. व्यापार में वृद्धि होगी. निवेश आदि से मनचाहा लाभ मिलेगा. परिवार के सहयोग से प्रसन्नता, उत्साह और संतुष्टि रहेगी. बुरी संगत से बचें. स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है. कानूनी अड़चनें दूर होंगी.

भाग्यशाली अंक: 11
भाग्यशाली रंग: लैवेंडर

ये भी पढ़ें: 14 जून से बुध दिखाएगा अपना रंग, किसकी लगेगी लॉटरी, कौन राजा से बनेगा रंक? जानें अपनी राशि पर गोचर का प्रभाव

कुंभ
गणेशजी कहते हैं कि व्यापार में लाभ के योग हैं. मित्रों की सहायता कर सकेंगे. नौकरी में प्रभाव बढ़ेगा. उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे. सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. उत्साह में वृद्धि होगी. आय के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं. धन कमाना आसान होगा.

भाग्यशाली अंक: 18
भाग्यशाली रंग: क्रीम

मीन
गणेशजी कहते हैं कि धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी. सत्संग से लाभ मिलेगा. तीर्थ यात्रा की योजना बनेगी. अधिक धन व्यय होगा. सरकारी सहयोग मिलेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. निवेश शुभ रहेगा. अपनी बुद्धि का प्रयोग करें. लापरवाही से बचें. रोजगार में वृद्धि होगी. नौकरी में प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि होगी.

भाग्यशाली अंक: 9
भाग्यशाली रंग: हरा

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular