Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentये 5 भोजपुरी हसीनाएं तलाक के बाद जी रही बिंदास जिंदगी

ये 5 भोजपुरी हसीनाएं तलाक के बाद जी रही बिंदास जिंदगी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेसेस है, जिन्होंने लव मैरिज की. लिस्ट में अंजना सिंह, पाखी हेगड़े, अलीना शेख जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल है. हालांकि इन एक्ट्रेसेस का रिश्ता अपने पति संग ज्यादा चला नहीं और वो अलग हो गए. तलाक के बाद ये एक्ट्रेसेस बिंदास अपनी जिंदगी जी रही है और हर एक पल को एंजॉय कर रही है.

1)रश्मि देसाई
रश्मि देसाई ने भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है. उनकी पहली भोजपुरी फिल्म ‘गजब भैयाजी’ थी, जो 2003 में रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्होंने ‘दबंग सरकार’, ‘बलम जी लव यू’, ‘यह अन्दाजा’ जैसी अन्य फिल्मों में भी काम किया. रश्मि ने 2012 में नंदीश संधू से शादी रचा ली थी, लेकिन 2 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. तलाक के बाद एक्ट्रेस काफी खुश है और फुल ऑन लाइफ को एंजॉय कर रही है.

2)श्वेता तिवारी
श्वेता तिवारी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है, जिसमें “हमार सईया हिंदुस्तानी”, “आए भौजी के बहन”, “कब अइबू अंगवा हमार” शामिल है. उनकी अदाकारी ने यूपी-बिहार के दर्शकों को प्रभावित किया. एक्ट्रेस ने पहले राजा चौधरी से शादी, लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन तक चला नहीं. फिर उन्होंने साल 2013 में अभिनव कोहली से विवाह किया, लेकिन 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया. अब वो सिंगल मदर है और अपने दोनों बच्चों का पालन-पोषण करती है.

3)अंजना सिंह
अंजना सिंह ने 2013 में भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की थी. मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी यह लव मैरिज थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए. अंजना ने तलाक के बाद अब तक दूसरी शादी नहीं की और अकेले ही अपनी बेटी के साथ जिंदगी बिता रही हैं. वे अपनी बेटी के साथ इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

Bhojpuri Film: पवन सिंह के साथ अंजना सिंह की फोटो हुई सोशल मीडिया पर वायरल, यूजर बोले- बाप रे…

Ravi Kishan का कास्टिंग काउच पर छलका दर्द, शेयर किया डरावना एक्सपीरियंस कहा- लेट नाइट घर पर बुलाया…

Prapanch: भोजपुरी वेब सीरीज ‘प्रपंच’ देखी है आपने, अगर नहीं तो इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं आप

4)पाखी हेगड़े
पाखी हेगड़े ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत मराठी सिनेमा से की, लेकिन भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने जो स्थान हासिल किया, वह अद्वितीय है. पाखी ने 2014 में उमेश हेगड़े के साथ शादी की थी. यह शादीभी लंबे समय तक नहीं चली और जल्द ही दोनों अलग हो गए थे. तलाक के बाद पाखी अपने बच्चों की देखभाल कर रही है और उन्होंने दूसरी शादी नहीं की.

5)अलीना शेख
भोजपुरी एक्ट्रेस अलीना शेख ने 2016 में मुदस्सिर बेग से शादी की थी, लेकिन कुछ सालों बाद दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद, अलीना अब तक अकेले ही अपनी जिंदगी जी रही हैं और उन्होंने किसी और से शादी नहीं की.

रिपोर्ट- पल्लवी पांडे


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular