Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentAnupama Spoiler Alert: गुलाटी को मारने के लिए अनुपमा-अनुज आये एक साथ

Anupama Spoiler Alert: गुलाटी को मारने के लिए अनुपमा-अनुज आये एक साथ

Anupama Spoiler Alert: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर सीरियल अनुपमा हर दिन के साथ मजेदार होता जा रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. खैर, फैंस डिंपी और टीटू की शादी के बीच अनुपमा और अनुज के एक होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मौजूदा एपिसोड में बड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में, अनुज और अनुपमा अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल कर रहे हैं. हालांकि सच्चाई ये कि दोनों एक दूसरे से दूर नहीं रह सकते हैं. दूसरी ओर, श्रुति अनुज और अनुपमा की नजदीकियों के बारे में सोचकर घबरा जाती है.

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आएंगे बड़े ट्विस्ट
अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में, गुलाटी तोशु के सामने एक्सपोज हो जाता है. क्योंकि तोशु सारी बातें सुन लेता है. इधर गुलाटी चीजों को संभालने की कोशिश करते हैं और उसे पैसों की लालच देता है, जिससे वह कहीं भी अपना मुंह न खोले और अनुपमा को कभी सच्चाई का पता न चले. अनुपमा बातचीत सुन लेती है और गुलाटी का कॉलर पकड़ लेती है. वह उसे डांटती है, और पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया और इमेज बिगाड़कर क्या मिला.

Read Also- Anupama Upcoming Twist: अनुपमा के खिलाफ वनराज रचेगा बड़ी साजिश, डिंपी संग शादी से पहले टीटू का हुआ एक्सीडेंट

Read Also- Anupama Upcoming Twist: इस शख्स ने मिलाया था रेस्टोरेंट के खाने में कॉकरोच, क्या कभी सच जान पाएगी अनुपमा

Read Also- Anupama: क्या रूपाली गांगुली के सीरियल को छोड़ने का प्लान बने रहे हैं वनराज, सुधांधू पांडे बोले- इसके बारे में मैने कभी…

गुलाटी को मारेगी अनुपमा?
गुलाटी कहता है कि वह उसे फिर से काम पर रखने के लिए तैयार है और अनुपमा अपना आपा खो देती है. वह लोहे का स्पैटुला लेती है और उसे मारने के लिए आगे बढ़ती है. गुलाटी अनुपमा को धक्का देता है और भाग जाता है. अनुज अनुपमा के बचाव में आता है और उसे पकड़ लेता है. गुलाटी को बेनकाब करने के लिए अनुज अनुपमा से हाथ मिलाता है. बाद में राहुल अनुपमा के सामने आता है और खाने में कॉकरोच मिलाने की बात को स्वीकार करता है. राहुल अनुपमा के सामने रोता है और माफी मांगता है. दूसरी ओर श्रुति घबरा जाती है क्योंकि उसकी साजिश अनुज के सामने आ जाएगी?

Read Also- Anupama Spoiler: ना तोशू, ना राहुल, क्या अनुपमा की बर्बादी के पीछे इसका है हाथ, अनुज से है गहरा कनेक्शन


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular