Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentक्या राजनीतिक सफलता के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी कंगना...

क्या राजनीतिक सफलता के बाद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह देंगी कंगना रनौत

Kangana Ranaut: भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली कंगना रनौत ने हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से 2024 का लोकसभा चुनाव जीता है. गैंगस्टर से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि राजनीति में एंट्री करने का ऑफर मिलना उनके लिए कोई ‘बड़ी बात’ नहीं थी, क्योंकि उनके परिवार का बैकग्राउंड राजनीतिक है, उनके परदादा कम से कम तीन बार विधायक रह चुके हैं.

राजनीति में शामिल होने के लिए कई बार कंगना रनौत को मिला है ऑफर
द हिमाचल पॉडकास्ट के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, कंगना ने कहा, “यह पहली बार नहीं है, जब मुझे राजनीति में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था. मुझे पहले भी कई अन्य ऑफर मिले हैं. जब मैंने गैंगस्टर फिल्म से डेब्यू किया था, तभी मुझे टिकट की पेशकश की गई थी. मेरे परदादा कम से कम तीन बार विधायक रहे, इसलिए जब आप ऐसे परिवार से होते हैं और कुछ सफलता का स्वाद चखते हैं, तो लोकल लीडर्स आपको जरूर अपोर्च करेंगे. मेरे पापा को भी कई ऑफर मिल चुके हैं. यही नहीं जब मेरी बहन एसिड अटैक से बची थी, तो उन्हें भी राजनीति में आने का प्रस्ताव मिला था.

Also Read- CISF कांस्टेबल का सपोर्ट करने वाले लोगों पर जमकर बरसीं कंगना रनौत, बोली- शरीर को बिना पूछे छूना…

Also Read- कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला को इस पॉपुलर सिंगर ने नौकरी देने का किया वादा, बोले- कोई मुझसे मिलवा…

Also Read- कंगना रनौत ने मंडी में जीत से पहले कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य पर कसा तंज, बोली- उन्हें अब बैग पैक करने…

राजनीति के मुकाबले फिल्म इंडस्ट्री है आसान
अपनी राजनीतिक सफलता के बावजूद, उनकी बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ने की कोई योजना नहीं है. एक्ट्रेस ने कहा, “मैं एक ऐसी व्यक्ति हूं, जो जुनून के साथ चलती है, यहां तक ​​कि फिल्म इंडस्ट्री में भी, मैं एक अभिनेत्री, लेखक, निर्देशक और निर्माता हूं. यहां अपने राजनीतिक करियर में, अगर मुझे यहां के लोगों के साथ खुद को जोड़ना है, तो मैं इसके साथ आगे बढ़ूंगी.” अभिनेत्री ने कहा कहा, ”मैं इस बात से इनकार नहीं करूंगी कि राजनीति की तुलना में फिल्म इंडस्ट्री में काम करना आसान है. यह डॉक्टरों की तरह ही एक कठोर जीवन है, जहां केवल परेशान लोग ही आते हैं, जब आप फिल्म देखने जाते हैं तो आपको बहुत आराम मिलता है, लेकिन राजनीति ऐसी नहीं है.”

कंगना रनौत का वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ‘इमरजेंसी’ में अपनी भूमिका के लिए तैयारी कर रही हैं, यह फिल्म इंदिरा गांधी के नेतृत्व में घोषित आपातकाल पर केंद्रित है. 2021 में घोषित इस राजनीतिक ड्रामा में कंगना ने पूर्व प्रधान मंत्री का किरदार निभाया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि ‘इमरजेंसी’ इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है, बल्कि एक व्यापक राजनीतिक ड्रामा है. कलाकारों में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे उल्लेखनीय कलाकार शामिल हैं.

Also Read- कंगना रनौत के सपोर्ट में आए बॉलीवुड स्टार्स, CISF महिला को जमकर लताड़ा, बोले- सभ्य तरीके से भी…


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular