Tuesday, October 22, 2024
HomeEntertainmentBhojpuri Movies On OTT: इस ओटीटी पर देखें ये भोजपुरी फिल्में

Bhojpuri Movies On OTT: इस ओटीटी पर देखें ये भोजपुरी फिल्में

आमतौर पर थिएटर और ओटीटी पर देखने के लिए साउथ और बॉलीवुड फिल्में उपलब्ध होती हैं, जिनमें एक्शन, रोमांस, और बायोपिक जैसे विभिन्न जानकारी भरे प्रदर्शन होते हैं. लेकिन अब, यदि आप बॉलीवुड और साउथ फिल्मों से थोड़ा उब चुके हैं और कुछ नया देखने की तलाश में हैं, तो आप भोजपुरी फिल्मों का आनंद उठा सकते हैं. इसमें दिनेश लाल यादव, जिन्हें निरहुआ के नाम से भी जाना जाता है, और पवन सिंह जैसे स्टार्स की फिल्में शामिल हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आसानी से उपलब्ध होती हैं. कुछ उनकी लोकप्रिय फिल्मों के नाम शामिल हैं.

1)माई
दिनेश लाल यादव निरहुआ की लोकप्रिय फिल्म ‘माई द प्राइड ऑफ भोजपुरी’ उनकी शानदार फिल्मों में से एक है. इसका निर्माता निशांत उज्जवल हैं और इसमें आम्रपाली दुबे ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. यह फिल्म जियो सिनेमा पर देखी जा सकती है.

2) बेवफा सनम
पवन सिंह और स्मृति सिन्हा ने लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर रोमांस किया है, जैसा कि उनकी फिल्म ‘बेवफा सनम’ में देखा गया है. यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, और इसका गाना ‘पिपरवा के पतवा जइसे’ बहुत प्रसिद्ध हुआ था. फिल्म जियो सिनेमा पर रिलीज की गई है और इसके निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं.

Prapanch: भोजपुरी वेब सीरीज ‘प्रपंच’ देखी है आपने, अगर नहीं तो इस OTT प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं आप

Akshara Singh और मिलिंद गाबा पर चढ़ा पंचायत 3 का खुमार, इस गाने पर लगाए जमकर ठुमके, फैंस बोले- बिहारी और पंजाबी…

3)तू तू मैं मैं’
फेमस सिंगर रितेश पांडे की फिल्म ‘तू तू मैं मैं’ भी ओटीटी पर देखी जा सकती है.इसमें उनके साथ एक्ट्रेस मधु शर्मा ने लीड रोल किया है. फिल्म को जियो सिनेमा पर उपलब्ध किया गया है, और इसमें विक्रांत सिंह राजपूत, अवधेश मिश्रा, प्रकाश जैश, केके गोस्वामी, महेश आचार्य, और देव सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

4) खिलाड़ी
भोजपुरी यंग स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म ‘खिलाड़ी’ जियो सिनेमा पर रिलीज हुई. यह फिल्म पिछले साल जून में लॉन्च की गई थी और निर्देशन अनंजय रघुराज ने किया. इसमें एक्ट्रेस सहर आफसा भी मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन उन्होंने अब शोबिज को छोड़ दिया है और इस्लाम के मार्ग पर चलने का निर्णय लिया है.

रिपोर्ट- पल्लवी पांडे


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular