Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentPanchayat 3 में सचिव जी को कितनी मिली फीस

Panchayat 3 में सचिव जी को कितनी मिली फीस

Panchayat 3: वेब सीरीज पंचायत 3 फुलेरा नाम के एक छोटे से गांव में स्थापित एक कॉमेडी-ड्रामा है. सीजन 3 जब से रिलीज हुआ है, दर्शक इसके बारे में बात करते नहीं थक रहे. सोशल मीडिया पर आए दिन सीरीज से जुड़े तसवीरें और छोटे-छोटे क्लिप वायरल होते रहते हैं. इसमें जितेंद्र कुमार, अभिषेक त्रिपाठी का किरदार निभा रहे हैं. उनके अलावा सीरीज में नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैजल मलिक, दुर्गेश कुमार नजर आए है. इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा हो रही थी कि जितेंद्र को इस सीजन सबसे ज्यादा फीस मिली है. इसपर एक्टर ने रिएक्ट किया है.

पंचायत 3 के लिए जितेंद्र कुमार ने कितनी ली फीस
पंचायत 3 जितेंद्र कुमार लीड रोल निभा रहे हैं. सीरीज में वो एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट है और उन्हें फुलेरा में सरकारी नौकरी मिलती है. दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित सीरीज के दोनों सीजन को दर्शकों से काफी प्यार मिला. तीसरा सीजन आते ही लोगों के दिलों को छू गया. ऐसी खबरें चल रही है पंचायत के तीसरे सीजन के लिए जितेंद्र को 5.6 लाख रुपए मिले है. वो सीरीज में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर है. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसपर एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि किसी के सैलरी और फाइनेंसियल मामलों पर चर्चा करना सही में अनुचित है.”

Panchayat के इस एक्टर ने सैफ-करीना कपूर के रिसेप्शन में किया था किचन हेल्प का काम, खुद किया बड़ा खुलासा

Panchayat छोड़ने की अफवाहों पर ‘सचिव जी’ ने किया रिएक्ट, जितेंद्र कुमार बोले- ईमानदारी से कहूं तो…

Panchayat 3 को बनाने में क्यों लगा इतना वक्त, नीना गुप्ता बोलीं- इसमें देरी हुई क्योंकि हमने…

जितेंद्र कुमार ने कही ये बात
जितेंद्र कुमार ने आगे कहा, “इस डिस्कशन से कुछ अच्छा निकल कर आएगा और ये फलदायी भी नहीं है. मुझे लगता है कि किसी को भी ऐसी किसी भी अफवाह में पड़ने से बचना चाहिए, ऐसी कोई बात नहीं होनी चाहिए.” गौरतलब है कि पंचायत सीजन 3, 28 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था. जितेंद्र ने टीवीएफ पिचर्स, कोटा फैक्ट्री और शुभ मंगल सावधान जैसे फिल्मों औऱ सीरीज में काम किया है. इन प्रोजेक्ट्स ने उन्हें घर-घर पॉपुलर कर दिया.

Panchayat 3 Twitter Review: पंचायत 3 देखने के बाद दर्शकों का रिव्यू आया सामने, इस एक सीन पर फैंस के छलके आंसू


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular