Saturday, October 19, 2024
HomeEntertainmentतीसरी बार PM बनने पर नरेंद्र मोदी को इन सेलेब्स ने दी...

तीसरी बार PM बनने पर नरेंद्र मोदी को इन सेलेब्स ने दी बधाई

नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने रविवार को प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए शपथ लिया. इस शपथ ग्रहण समारोह में अक्षय कुमार, शाहरुख खान, विक्रांत मैसी, अनिल कपूर, कंगना रनौत, रजनीकांत जैसे सेलेब्स ने शिरकत की. जबकि पीएम मोदी को तीसरी बार पीएम बनने पर बॉलीवुड सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं स्टार्स ने क्या कहा.

अजय देवगन सहित ये स्टार्स दे रहे पीएम मोदी को शुभकामनाएं
अजय देवगन ने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा, “प्रधानमंत्री @narendramodi जी को दोबारा चुने जाने पर बधाई! अपनी बुद्धिमत्ता और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में निरंतर सफलता की कामना करता हूं.” वहीं, परेश रावल ने एक्स पर लिखा, “भारतीय जनता हमारे आदरणीय नेता श्री नरेंद्र मोदी जी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के इस ऐतिहासिक मौके पर हार्दिक शुभकामनाएं देती हैं. एक बात याद रखिएगा कि जनता आपसे बहुत प्यार करती है तो वो सिर्फ तीन तक नहीं गिनेगी आगे भी गिनती रहेंगी. जय हो, जयकार हो.”

Narendra Modi: नरेंद्र मोदी ने रिकॉर्ड तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली, ऐसा रहा उनका राजनीतिक सफर

आर माधवन बोले- नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई
आर माधवन ने पीएम मोदी की तसवीर अपने इंस्टाग्राम पर लगाकर लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं. इस देश के सर्वोच्च पद पर एक अभूतपूर्व और असाधारण तीसरा कार्यकाल. इसके अलावा कंतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी ने लिखा, भारत के प्रधानमंत्री के रूप में अपने तीसरे कार्यकाल के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई. हम विकास, शिक्षा और राष्ट्रीय सुरक्षा के प्रति आपके समर्पण की गहराई से सराहना करते हैं. इसके अलावा, वरुण धवन, अली गोनी, ईशा देओल ने भी पीएम मोदी को बधाई दी.



Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular