Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentKangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला को इस पॉपुलर सिंगर ने...

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला को इस पॉपुलर सिंगर ने नौकरी देने का किया वादा

Kangana Ranaut Slap Incident: अभिनेत्री से नेता बनीं कंगना रनौत को चंडीगढ़ हवाईअड्डे पर सीआईएसएफ कर्मी ने थप्पड़ मार दिया. इस घटना के बाद एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी किया था, जिसमें कहा था कि वह ठीक हैं. इसी बीच, अब पॉपुलर सिंगर विशाल ददलानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए थप्पड़ मामले पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि अगर सीआईएसएफ महिला के खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है, तो वह उसे नौकरी देंगे.

जानिए क्या कहा विशाल ददलानी ने
विशाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में मामले का एक वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में लिखा, “मैं कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं करता, लेकिन मैं इस @official_cisf कर्मियों के गुस्से को पूरी तरह से समझता हूं. यदि उस महिला पर कोई भी कार्रवाई की जाती है, तो मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहे तो उसके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है. जय हिन्द जय जवान. जय किसान.” आपको बता दें कि सीआईएसएफ कांस्टेबल की पहचान कुलविंदर कौर के रूप में हुई. घटना के बाद उन्हें तुरंत हिरासत में लिया गया, और बाद में कंगना रनौत की शिकायत के बाद उसे निलंबित भी कर दिया गया.

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली cisf महिला को इस पॉपुलर सिंगर ने नौकरी देने का किया वादा, बोले- कोई मुझसे मिलवा… 4
Vishal Dadlani Posts
कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली cisf महिला को इस पॉपुलर सिंगर ने नौकरी देने का किया वादा, बोले- कोई मुझसे मिलवा… 5

Also Read- कंगना रनौत ने मंडी में जीत से पहले कांग्रेस प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य पर कसा तंज, बोली- उन्हें अब बैग पैक करने…

Also Read- Kangana Ranaut Net Worth: इतने करोड़ की मालकिन हैं कंगना रनौत, लिस्ट में ये लग्जरी कारें शामिल

Also Read- Kangana Ranaut Mandi Seat Result 2024: मंडी से कंगना रनौत की बड़ी जीत, डॉक्टर बनते-बनते यूं बन गई बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन

विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर को नौकरी देने का किया वादा
विशाल ददलानी ने कुलविंदर कौर के निलंबन की रिपोर्ट सामने आने के बाद इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नया पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा, “डुंगाना के साइड के लोग, अगर उन्होंने कहा होता कि आपकी मां ‘100 रुपये में उपलब्ध’ हैं तो आप क्या करेंगे?” एक दूसरे स्टोरी में सिंगर ने लिखा, “फिर से अगर कुलविंदर को ड्यूटी से हटा दिया जाता है तो कोई उन्हें मुझसे संपर्क कराए और मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें रोजगार मिले.”

Vishal Dadlani Post
कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली cisf महिला को इस पॉपुलर सिंगर ने नौकरी देने का किया वादा, बोले- कोई मुझसे मिलवा… 6

कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर उठाया सवाल
इस बीच, कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर थप्पड़ कांड पर फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी पर सवाल उठाया. एक्ट्रेस ने कहा, “सभी की निगाहें राफा गैंग पर हैं, यह आपके या आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है…जब आप किसी पर हमले का जश्न मनाते हैं, तो उस दिन के लिए तैयार रहें, जब यह आपके पास भी वापस आएगा.” बता दें कि भाजपा उम्मीदवार कंगना लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से जीत हासिल की है. उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज विक्रमादित्य सिंह को 74,000 से अधिक वोटों के अंतर से हराया.

Also Read- कौन है कुलविंदर कौर? जिसने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को जड़ा थप्पड़, CISF जवान ने इस वजह से उठाया कदम


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular