Sunday, October 20, 2024
HomeEntertainmentKangana Ranaut ने थप्पड़ की घटना पर तोड़ी चुप्पी

Kangana Ranaut ने थप्पड़ की घटना पर तोड़ी चुप्पी

अभिनेत्री से राजनेता बनीं कंगना रनौत की खुशियां सातवें आसमान पर है. एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीत गई है और उन्होंने इस सीट पर कांग्रेस के प्रतिद्वंद्वी विक्रमादित्य सिंह को हरा दिया. चुनाव जीतने के कुछ दिन बाद ही कंगना के साथ चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी. CISF के एक गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. अब इस पूरे घटना पर एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

कंगना रनौत को CISF की गार्ड ने क्यों मारा थप्पड़
गुरुवार को दोपहर में चंडीगढ़ एयरपोर्ट से कंगना रनौत नई दिल्ली जा रही थीं. इस दौरान एक CISF की गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. अब इसपर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो जारी कर कहा, हैलो दोस्तों. मुझे मीडिया और मेरे शुभचिंतकों से कई फोन कॉल आ रहे हैं. सबसे पहले मैं सेफ हूं और मैं बिल्कुल ठीक हूं. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर आज जो हादसा हुआ, वह सिक्योरिटी चेक के दौरान हुआ. वहां मैं सिक्योरिटी चेक कर जैसे ही निकली, तो दूसरे केबिन में जो महिला थी, सुरक्षाकर्मी थी, CISF, उन्होंने मेरे उनक क्रास होने का इंतजार किया और फिर उसने साइड से आरकर मेरे फेस पर हिट किया.

Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली महिला CISF कांस्टेबल सस्पेंड, समिति करेगी मामले की जांच

कंगना रनौत बोलीं- वो मुझे गालियां देने लगी…
कंगना रनौत ने आगे कहा, वो मुझे गालियां देने लगी. जब मैंने उससे पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, तो उन्होंने कहा कि वह किसान आंदोलन की समर्थक है. मैं सेफ हूं, लेकिन मेरी चिंता यह है कि हम पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद के बढ़ने से कैसे निपटेंगे.” उनका ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, एक्ट्रेस के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने 17 साल की उम्र में फिल्म गैंगस्टर से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने क्वीन, तनु वेड्स मनु, फैशन, तेजस, धाकड़ जैसी फिल्मों में काम किया है.


Home

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular